अंगदान के फैसले के बाद Riteish Deshmukh ने छोड़ा नॉन वेज फूड, ब्लैक कॉफी और एयरेटेड ड्रिंक्स से भी की तौबा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ( Riteish Deshmukh ) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ( Genelia D’Souza ) ने अपने अंगदान करने का संकल्प लिया था। अब एक्टर ने नया संकल्प लिया है। रितेश ने अब नॉनवेज फूड, ब्लैक कॉफी और एयरेटेड ड्रिंक्स छोड़ने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : — हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने दी खुशखबरी, पहले बच्चे के जन्म पर घर में खुशियों का माहौल

KBC शो में की घोषणा

रितेश ने इस फैसले की जानकारी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( Kaun Banega Crorepati ) के आगामी करमवीर स्पेशल एपिसोड के दौरान दी। इस एपिसोड में मोहन फाउंडेशन के संस्थापक एवं प्रबंधक ट्रस्टी डॉ सुनील श्रॉफ मौजूद होंगे। इनके साथ अभिनेता रितेश भी हॉट सीट पर नजर आएंगे। शो का प्रसारण इस शुक्रवार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने नॉनवेज फूड, ब्लैक कॉफी और एयरेटेड ड्रिंक्स छोड़ दिए हैं। मैं अपनी बॉडी को हेल्दी रखना चाहता हूं और जब मेरे अंगदान की बारी आए तो लोग ये कहें कि ‘जाते जाते स्वस्थ अंग छोड़कर गया।’ उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने और उनकी पत्नी ने अंग दान करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

‘लॉकडाउन में सोचा, क्या करना चाहिए’

‘केबीसी’ ( KBC ) के करमवीर विशेष ऐपिसोड के लिए डॉ. सुनील श्रॉफ का समर्थन करते हुए रितेश ने कहा,’हम (जेनेलिया और रितेश) कुछ सालों से इस (अंग दान) के बारे में सोच रहे थे। इस लॉकडाउन में हमें यह सोचने के लिए बहुत समय मिला कि हमें क्या करना चाहिए। दुर्भाग्य से हमारे पास बहुत जानकारी नहीं थी कि इसके लिए कहां जाना चाहिए या इसकी प्रक्रिया क्या है। एक दिन हम दोनों ने एक वीडियो बनाने का फैसला किया और कहा कि हम जो भी अंग संभव हो दान करना चाहते हैं।’

Also read  Amitabh Bachchan Birthday : अमिताभ ने उत्तर भारतीयों को दी पुख्ता इमेज, अदाकारी में मिट्टी की महक

गौरतलब है कि हाल ही महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अंगदान करने के संकल्प की जानकारी दी थी। उनके इस संकल्प को फैंस ने खूब सराहा था। इसी वर्ष जुलाई में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी नॉनवेज छोड़ने की घोषणा की थी। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए पति राज कुंद्रा ने कहा था उन्हें अपनी पत्नी पर गर्व है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This