अक्षरधाम आतंकी हमले को हुए 18 साल, अब बनेगी फिल्म, स्टारकास्ट की घोषणा जल्द

मुंबई। गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुए आतंकी हमले पर फिल्म बनने जा रही है। जी5 ने हाल ही इसकी घोषणा की है। फिल्म का नाम ‘स्टेट ऑफ सीज: अक्षरधाम’ ( State Of Seize : Akshardham ) होगा। इसकी स्टारकास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी। इससे पहले जी5, 26/11 हमले पर ‘स्टेट ऑफ सीज: 26/11’ बना चुका है। अक्षरधाम हमले पर आधारित फिल्म से कॉन्टिलो पिक्चर्स के अभिमन्यु सिंह और निर्देशक केन घोष जुड़ेंगे। घोष ने हाल ही वेब सीरीज ‘अभय 2’ का भी निर्देशन किया था।

केन घोष का कहना है,’स्टेट ऑफ सीज एक शानदार फ्रेंचाइजी है और इस फिल्म को निर्देशित करना मेरे लिए बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। अभय के बाद जी5 के साथ यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है और मैं फिर से टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। अक्षरधाम हमलों के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं कि सीन के पीछे क्या हुआ। इस फिल्म में हमारे एनएसजी सैनिकों द्वारा निभाई गई भूमिका दिखाई जाएगी। ‘स्टेट ऑफ सीज: अक्षरधाम’ पूरी घटना को डिकोड करेगा और दर्शकों के सामने पेश करेगा।’

यह भी पढ़ें:— Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब

जी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर कहती हैं,’हमने पिछले साल ‘स्टेट ऑफ सीज: 26/11’ की घोषणा की थी, तो यह हमारी फ्रेंचाइजी रणनीति का हिस्सा था और शो ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अब हमें ‘स्टेट ऑफ सीज: अक्षरधाम’ की घोषणा करने पर गर्व हो रहा है, जो 2002 के भयानक हमले पर आधारित एक मूल फिल्म है। हमारे पास इस परियोजना पर काम करने वाली एक अविश्वसनीय अनुभवी टीम है और हमें एनएसजी की बहादुरी को सलाम करते हुए एक और कहानी पेश करने पर गर्व है।’ ‘स्टेट ऑफ सीज: अक्षरधाम’ की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। इसे अगले साल जी5 पर रिलीज किया जाएगा।

Also read  Sanjeeda Shaikh की बोल्ड फोटो देख फैंस के उड़े होश, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

यह भी पढ़ें:—Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को ‘बड़े लोगों’ का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग

गौरतलब है कि 24 सितंबर, 2002 को गुजरात के गांधीनगर स्थित अक्षरधाम मंदिर में आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में 30 से अधिक लोगों की जान गई थी और 80 से अधिक घायल हो गए थे। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) ने स्थिति को संभाला और आतंकियों को मार गिराया था और इस घेराबंदी को समाप्त किया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This