अजय देवगन के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई Anil Devgan का हुआ निधन.. इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) के भाई अनिल देवगन (Anil Devgan Died) का सोमवार रात को निधन हो गया। उनके अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने पर पूरी देवगन परिवार सदमे में है। अजय ने अपने भाई निधन की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि इस हादसे ने उनके पूरे परिवार को तोड़ दिया है। अजय देवगन के भाई की मौत किस कारण से हुई है इसकी वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। अनिल देवगन के निधन (Anil Devgan death) की खबर सामने आते ही कई सेलेब्स और फैंस अजय की पोस्ट पर ही उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट (Ajay Devgn tweet) पर भाई के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा- मैंने बीती रात अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। उनके अचानक निधन से हमारा परिवार बुरी तरह से टूट गया है। ADFF और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे। उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें। इस महामारी के कारण, हम पर्सनल प्रार्थना नहीं रखेंगे। अजय के पोस्ट करते ही अभिषेक बच्‍चन, बोनी कपूर और डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा जैसे कई स्टार्स अनिल देवगन के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

जाहिर है कि अजय देवगन के लिए ये एक बड़ा झटका है। पिछले साल 2019 में उन्होंने अपने पिता वीरू देवगन को खो दिया था। वहीं अब उनके भाई का निधन बेहद मुश्किल भरा समय लेकर आया है। बॉलीवुड के लिए साल 2020 बहुत बुरा रहा है। इस साल ने कई बड़े दिग्गजों को छीन लिया है। बता दें कि अनिल देवगन कई फिल्मों को डायरेक्टर करने का काम कर चुके थे। उन्होंने राजू चाचा, ब्लैकमेल जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था। वहीं फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ के क्रिएटिव डायरेक्टर रह चुके थे। बहराल अजय देवगन और उनका परिवार भाई के निधन से बहुत दुखी हैं।

Also read  Sushant की मौत पर राजनीति का खेल? शेखर सुमन ने कहा- शर्म की बात है ये मुद्दा बिहार चुनाव में इस्तेमाल होने जा रहा है


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This