अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के इंडस्ट्री पर लगाए आरोपों को बताया गलत, पूछा- ‘सभी ड्रग्स लेते हैं तो फिल्में कैसे बन रही है?

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार न्याय की मांग को लेकर आवाज़ उठा रहे अध्ययन सुमन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत को ट्रिब्यूट देते हुए उनकी ही फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के मोस्ट पॉपुलर सॉन्ग ‘जब तक’ को अपनी आवाज़ में गाया था। इस वीडियो सॉन्ग में उनके साथ सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी दिखाई दी थी। इस ट्रिब्यूट सॉन्ग वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अध्ययन को भी काफी प्यार मिला था। इस बीच इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन को लेकर अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। जिसमें उन्होंने कई बातों सही तो कई बातों का गलत बताया है।

एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने इन दिनों बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर हो रही चर्चा पर बात की। जिसमें उनका कहना है कि ‘जब कोई भी व्यक्ति नशा करता है तो उसे इस बात की कोई चिंता नहीं होती है कि जब वह पकड़ा जाए तो उसके साथ क्या होगा। क्योंकि वह उस वह वक्त नशे में होता है वह सब कुछ भूल जाता है।’ वहीं अध्ययन ने कंगना रनौत के 99 प्रतिशत सेलेब्स के ड्रग सेवन की बात को पूरी तरह से गलत बताया। अभिनेता का कहना है कि ‘जब वह अपने करियर की शुरूआत में थे। तब वह भी ऐसी पार्टियों में जाया करते थे। जहां उन्होंने लोगों को ड्रग लेते हुए भी देखा है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि सभी ड्रग्स लेते हैं तो फिल्म बन कैसे रही है?’

Also read  Nora Fatehi ने साड़ी में बिखेरा जलवा, वीडियो में इतराती हुईं आई नजर

ड्रग मामले की जांच कर रही एनसीबी को लेकर अध्ययन ने कहा है कि ‘एंजेसी काफी अच्छा काम कर रही है।’ इस बीच उन्होंने यह बात भी कही कि ‘यदि इस बीच ड्रग मामले कोई बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री गिरफ्तार होती है। तो समाज के लिए यह काफी गलत संदेश होगा। जो लोग उन्हें अपना आइडल मनाते हैं वह पूरी तरह से टूट जाएंगे।’ आपको बता दें इन दिनों अध्ययन सुमन अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीरीज़ में वह एक कूल रॉकस्टार का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वेब सीरीज़ में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This