अनुराग कश्यप के गांजा बयान पर सामने आया रवि किशन का रिएक्शन, बोले- ‘ऐसी भाषा और शब्दों की उम्मीद नहीं थी’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने की वजह से एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड पर कसता जा रहा है। धीरे-धीरे कई सेलेब्स का नाम भी ड्रग मामले में आता जा रहा है। ऐसे में क्या नेता क्या अभिनेता सभी के बीच एक जुबानी जंग छिड़ चुकी है। सेलेब्स एक-दूसरे पर ही आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनुराग कश्यप ने भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद रवि किशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसमें उन्होंने कहा था कि रवि किशन जय शिव शंभू बोलते हैं और उन लोगों में से हैं। जो खूब गांजा पीते हैं। जिसके बाद अब रवि किशन ने अनुराग पर पटलवार किया है।

रवि किशन ने हाल ही में एएनआई को इंटरव्यू देते हुए अनुराग को कड़ा जवाब दिया है। रवि किशन का कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी इस बात की उम्मीद नहीं करते थे कि अनुराग कश्यप उनके लिए ऐसे भाषा और शब्दों का इस्तेमाल करेंगे। उनका कहना है कि वह एक शिव भक्त हैं और उनका नाम भी जपते हैं। लेकिन वह इस बात से काफी दुखी हैं कि ड्रग्स के खिलाफ चल रही जंग में वह उनका सपोर्ट नहीं कर रहे हैं। रवि किशन ने यह भी कहा कि वह स्मोकिंग करते हैं और पूरी तरह से साफ हैं। उन्होंने अंत में कहा कि वह एक मंत्री हैं, जो कि वह एक मंत्री नहीं हैं।

Also read  NCB ऑफिस पहुंचीं Rakul Preet Singh, ड्रग केस में सवालों से होगा आमना-सामना

आपको बता दें ड्रग मामले में हाल ही में निर्देशक विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कबूला था कि इंडस्ट्री के अधिकतर सेलेब्स ड्रग का सेवन करते हैं। उन्होंने कहा था कि पार्टी में अलग-अलग ट्रे में ड्रग परोसा जाता है। जिसमें सेलेब्स खुद ही ड्रग का चुनाव करते हैं। वहीं अब एनसीबी भी 2019 में हुई करण जौहर की पार्टी की जांच करेंगे। वहीं अब 8 बड़ी हस्तियों को नोटिस भेजा गया है। जिसमें सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर और संजय लीला भंसाली सहित कई और नाम शामिल है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This