अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या का लंग कैंसर से हुआ निधन, आर्थिक तंगी के चलते बॉलीवुड से मांगी थी मदद

नई दिल्ली। कई समय से लंग कैंसर से ग्रस्त अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या का देहांत हो गया है। वह कैंसर की चौथी स्टेज पर थे। इलाज के दौरान वह आर्थिक परेशानियों से भी गुज़र रहे थे। अभिनेता के देहांत की खबर सुनते ही नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर भी अभिनेता की निधन की खबर सुनते ही कई बॉलीवुड कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच ) के आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद है एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है । ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।#NSDfamily। आपको बता दें भूपेश अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में अपना इलाज करा रहे थे। इलाज के समय के उन्हें पैसों की जरुरत थी। जिसके लिए उन्होंने बॉलीवुड से मदद मांगी थी। उनकी मदद के लिए अभिनेता मनोज बाजपेयी, राजेश तैलंग, और गजराव राव सहित कई लोग सामने आए थे।

आपको बता दें भूपेश कुमार पांड्या के दो बच्चे हैं। उनकी पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनकी नौकरी चली गई थी। जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति और भी खराब होती चली गई। भूपेश ना सिर्फ बड़े पर्दे पर अपना

भूपेश के दो बच्चे हैं।उनकी पत्नी छाया पांड्या एक टीचर हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से भूपेश के परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। भूपेश की बात करें तो उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली थी और कई फिल्मों, नाटकों और टीवी सीरियलों में काम किया है।

Also read  Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This