अभिनेता रणवीर सिंह ने महीनों बाद किया सुशांत को याद, पहले ट्वीट में किया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जिक्र

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल मिलने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। न्यायिक हिरासत में एनसीबी ने रिया से पूछताछ की, जिसमें उन्होंने कई बड़े नामों का खुलासा किया। इस बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग व्हाट्सएप चैट भी सामने आई। जिसे देखते हुए एनसीबी ने उन्हें भी समन भेजते हुए पूछताछ के लिए बुलाया। इस पूरे ही मामले में कई समय तक अभिनेत्री की पति और एक्टर रणवीर सिंह चुप्पी साधे हुए बैठे हुए थे। वहीं अब अभिनेता ने कुछ ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री को लेकर ट्वीट किया है।

 

अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कुछ ट्विटस पोस्ट किए हैं। जिसमें से एक ट्वीट उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम लिखा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ‘चलो कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट होते हैं।’ रणवीर ने ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री की सभी से एकजुट होने की अपील का समर्थन किया है। इसी के साथ कई और बॉलीवुड कलाकार भी इस कैंपेन का हिस्सा बने हैं।

 

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/ranveer-singh-wanted-to-stay-with-deepika-padukone-during-ncb-question-6421851/

रणवीर सिंह का आखिरी ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत के नाम था। जिसमें उन्होंने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है। रणवीर ने अभिनेता की तस्वीर शेयर करते हुए टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है। चार महीनों बाद यह ट्वीट किया है। जिसके बाद आज अभिनेता ने प्रधानमंत्री के कैंपेन को लेकर ट्वीट किया है। आपको बता दें ड्रग मामले में जब दीपिका नाम सामने आया था। तब वह गोवा में फिल्म शकुन बत्रा की शूटिंग कर रही थी। मुंबई लौटते वक्त उनके साथ रणवीर सिंह साथ में नज़र आए थे। वहीं इस बीच यह खबरें भी सामने आई थी कि रणवीर ने एनसीबी से अपील की थी कि पूछताछ के दौरान वह दीपिका संग वहां मौजूद रहना चाहते हैं। जिसके बाद एनसीबी ने इन खबरों को झूठा बताया था।

Also read  ‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर Anupam Kher ने करण जौहर पर कसा तंज, 22 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शन से हुए बड़ी गलती


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This