अमीषा पटेल ने पोस्ट किया बोल्ड वीडियो, सोशल मीडिया पर बुरी तरह से हुईं Troll

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। जिसको लेकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल (Ameesha Patel Trolled) भी करते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया है जिसको लेकर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। अमीषा के ऐसे पोस्ट के कारण उन्हें यूजर्स ने आंटी तक कह दिया। अमीषा का सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट उनके बोल्ड फोटोज (Bold photos) और वीडियोज से भरा पड़ा है। हालांकि वो अपने सभी वीडियोज में कई अहम जानकारियां देती हुई भी नजर आती हैं।

अमीषा का रिसेंट पोस्ट उनके बालों को लेकर है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो अपने बालों को हवा में उड़ाती हुई दिखाई दे रही हैं। अमीषा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- कुछ ऐसे वीकेंड पर मैं अपने बालों को लहरा रही हूं। अमीषा वीडियो में काफी खूबसूरत भी नजर आ रही हैं लेकिन ट्रोलर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कई यूजर्स ने उन्हें बुड्ढी और आंटी बुलाया है। वहीं अमीषा के फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं जो उनका सपोर्ट करते हुए नजर आए।

अमीषा 44 साल की हो गई हैं लेकिन उनके देखकर ये अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। वो खुद को बेहद फिट रखती हैं। साथ ही हेल्दी टिप्स भी देती रहती हैं। पिछले साल अमीषा बिग बॉस 13 में दिखाई दी थीं। उन्होंने घर में मालकिन के रूप में एंट्री की थी। लेकिन कुछ एपिसोड्स में नजर आने के बाद उनकी वापसी हो गई। एक बार फिर से बिग बॉस 14 शुरू हो गया है। वहीं अमीषा की एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। उनकी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है थी जो सुपरहिट रही थी। इसके अलावा भी अमीषा ने कई फिल्मों में काम किया जो दर्शकों को पसंद आई लेकिन वक्त के साथ उनके करियर की रफ्तार धीमी हो गई। अब अमीषा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं।

Also read  ड्रग केस: Karan Johar के पार्टी वाले वीडियो की सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट, अब NCB शुरू करेगी जांच


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This