अर्जुन रामपाल शाहरुख खान के घर ले जाया करते थे ड्रग? मामले में सामने आए कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से बॉलीवुड के कई स्टार्स की मुसीबते में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। एक के बाद एक कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी की पूछताछ में एक ड्रग पेडलर ने कई और बड़े नामों का खुलासा किया है। जिसमें शाहरुख खान,रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया का नाम शामिल है। खबरों के अनुसार अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग भेजा करते हैं। यह दोनों कलाकार फिल्म ओम शांति ओम में साथ काम भी कर चुके हैं।

pic.jpeg

जानकारी के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी का कहना है कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने यह जानकारी दी है कि अर्जुन रामपाल शाहरुख के घर ड्रग लेकर जाया करते थे। इस खबर में जैसे ही और खुलासा होगा टेक्निकल एविडेंस के आधार पर तुरंत इन अभिनेताओं के खिलाफ भी कार्रवाही की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि पेडलर डेविड अनरिलेटेड है। जो एक इंटेलिजेंस इनपुट वाला क्रेडिबल शख्स है। यह शख्स अर्जुन रामपाल के साथ भी रहा है। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जो शख्स उन्हें यह बातें बता रहा है वह इंटरनेशनल एजेंसी के इनपुट के जरिए बता रहा है।

अधिकारी का कहना है कि उनके पास पक्के सबूत हैं कि शाहरुख का अर्जुन पाल संग संबंध है। लेकिन डिनो मोरिया का संबंध किससे है। यह पता लगाना बाकी है। इन सभी स्टार्स को समन नहीं भेजा जाएगा सीधे उठाया जा जाएगा। आपको बता दें हाल ही में ड्रग मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई थी। जिसमें सभी ने ड्रग ना लेने की बात कही।

Also read  बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर बवाल के बीच इरफान खान की पत्नी सुतापा ने क्यों की CBD ऑइल लीगल करने की मांग?


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This