अवॉर्ड शो को लेकर Saif Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा, खुद के साथ हुए एक किस्से का जिक्र करके खोली पोल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब भी बोलते हैं बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा उठने पर सैफ ने अपनी स्ट्रगल स्टोरी भी सुनाई थी। अब सैफ ने बड़े अवॉर्ड शोज को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो अवॉर्ड शोज में विश्वास नहीं रखते हैं। सैफ ने अवॉर्ड शो (Award Show) को पूरी तरह से बड़ा तमाशा बताया। उनके मुताबिक अब ये पैसे कमाने का एक जरिया बन चुका है। सैफ ने अवॉर्ड फंक्शन्स की पोल खोलते हुए कई हैरान करने वाली बाते बताई हैं। बॉलीवुड में होने वाले अवॉर्ड को लेकर पहले भी कई तरह के बयान सामने आ चुके हैं। अब सैफ भी इसमें खुलकर बोल रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद Huma Qureshi ने लोगों से माफी मांगने की रखी मांग, कहा- शर्म करो

सैफ अली खान ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अवॉर्ड शोज को एक तमाशा बताया। उन्होंने अपने ही एक अवॉर्ड का किस्सा साझा किया। सैफ ने कहा कि फिल्म हम तुम (Hum Tum) के लिए मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। लेकिन कई लोगों को लगता था कि मैं इसके योग्य नहीं हूं। हालांकि पिछले कुछ सालों में मैंने खुद को बेहतर साबित किया है। सैफ के मुताबिक अवॉर्ड शो में अब वो विश्वास नहीं रखते हैं। उन्होंने एक पुरानी बात याद करते हुए बताया कि मुझे कुछ साल पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में बुलाया गया था। वहां के बड़े अफसर ने बताया कि वो मुझे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देना चाहते थे। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि आपको कॉमिक रोल में बेस्ट एक्टर दिया जाएगा।

Also read  फेमस फैशन डिजाइनर Sharbari Datta का शव बाथरूम में पाए जाने से मची सनसनी, डेथ मिस्ट्री को सुलझाने में जुटी पुलिस

सैफ ने आगे बताया कि अब अवॉर्ड शोज सिर्फ कॉमर्शियल मात्र रह गए हैं। पैसा कमाने के लिए इन्हें कराया जाता है। जो लोग डांस परफॉर्मेंस करते हैं वो भी पैसों के लिए करते हैं। उनके लिए भी ये एक अच्छा बहाना है। गौरतलब हो कि अवॉर्ड शो को लेकर कंगना हमेशा से ही कई तरह की बातें बोलती रही हैं। अब सैफ भी इस मामले में सामने आ गए हैं। बता दें कि सैफ अपनी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के ड्रग केस (Drug case) में फंसने को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। सैफ ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वो अपने पूरी परिवार के साथ हमेशा से साथ हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This