अस्पताल से हिमानी शिवपुरी हुई डिस्चार्ज, फोटो शेयर करते हुए कोरोना वॉरियर्स का किया धन्यवाद

नई दिल्ली। बीते दिनों छोटे पर्दे और बड़े पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोनावायरस से संक्रमित पाई गई थीं। उन्हें होली स्पिरिट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं अब हिमानी को लेकर खबरें सामने आ रही हैं कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। वहीं हिमानी अब पहले से बेहतर हैं। जिसकी वजह से अब उन्हें डॉक्टर्स ने घर में ही होम क्वारंटाइन रहने को कहा है। इस बीच अस्पताल से बाहर निकलते हुए कि हिमानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

दरअसल, अस्पताल से निकलते हुए एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह कई सारे नर्स स्टाफ के बीच घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए हिमानी ने कैप्शन में सभी स्वास्थयकर्मियों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा- हमारे कोविड वॉरियर्स और अस्पताल के स्टाफ का बहुत बहुत धन्यवाद। मैं होम क्वांरटीन में वापस लौंट आई हूं। सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। बता दें इन दिनों हिमानी कॉमेडी टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन में नज़र आ रही हैं। जिसमें वह हप्पू सिंह का मां की भूमिका निभाती हैं।

एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी हैं। उन्होंने कई बड़े कलाकारों संग फिल्मों में काम किया है। उनके नाम दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, हम आपके हैं कौन, परदेस, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी सुपरहीट हैं। फिल्मों में उन्होंने मां, सास और बुआ के रुप में सबसे ज्यादा देखा गया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। हिमानी कई फिल्मों में नेगेटिव किरदार में भी नज़र आई हैं।

Also read  Hathras Gangrape Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का खौला खून, कहा- डरावने मर्दों की रोज की कहानियां


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This