‘आरआरआर’ की शूटिंग फिर से हुई शुरू, 22 अक्टूबर को जारी होगा ‘भीम’ का पहला लुक

मुंबई। मार्च में महामारी के कारण शूट शेड्यूल पर रोक लगने के बाद, टीम ‘आरआरआर’ एक बार फिर काम पर लौटने से खुश है। हैदराबाद में फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने साथ काम फिर से शुरू कर दिया है।

इस बारे में फिल्म के निर्देशक राजामौली ने कहा,’यह बहुत लंबा ब्रेक था और यह समय केवल फिल्म के लिए चीजों को बेहतर बनाने में मददगार था। पूरी टीम वापसी के लिए तैयार है और चीजों के बदलने से पहले हमने जो काम शुरू किया था उसे फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित है। मैं दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं। इस कठिन वक़्त में उनका समर्थन अविश्वसनीय रहा है और पूरी टीम उनके अपार समर्थन के लिए आभारी है।’

मूवी के निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा,’असाधारण समय के लिए असाधारण उपायों की आवश्यकता होती है। यह ध्यान में रखते हुए, हमने काम फिर से शुरू कर दिया है! यह सब, सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया गया है, जो इन समयों में पूरी तरह से आवश्यक हैं। कलाकारों और चालक दल का प्रत्येक सदस्य स्वस्थ है और हम यह सुनिश्चित करना चाहेंगे कि वे एक सुरक्षित क्षेत्र में हैं। समय बदल गया है और इसी के साथ हमारे काम करने का तरीका भी बदल गया है। लेकिन फिल्मों के लिए जुनून और वापस आने का उत्साह नहीं बदला है! *****

काम पर वापसी करने का जश्न मनाने के लिए, टीम लंबे समय से अटका, एनटीआर द्वारा अभिनीत भीम के किरदार का पहला लुक 22 अक्टूबर को जारी किया जाएगा। इससे पहले, राम चरण के किरदार रामा राजू का पहला लुक जारी किया गया था।

Also read  ड्रग मामले में कन्नड़ एंकर और एक्ट्रेस Anushree को मंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, किशोर अमन शेट्टी की हैं करीबी

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित, आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है। फ़िल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

यह फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This