इंडियाज बेस्ट डांसर को नोरा फतेही का अलविदा, फिर होगी मलाइका अरोड़ा की वापसी

इंडियाज बेस्ट डांसर की जज मलाइका अरोड़ा फिर से लौटती नजर आ आ रही है। क्योंकि चंद एपिसोड के लिए जज बनकर आई नोरा फतेही ने इंडियाज बेस्ट डांसर शो को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बहुत कम समय में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है। इस कारण कंटेंस्टेंट से लेकर दर्शकों तक सभी में मायूसी झलक रही है।

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा को कोरोना संक्रमण हो जाने के कारण नोरा फतेही को बतौर जज लाया गया था। उनके जज के रूप में आने के साथ ही शो की टीआरपी में भी काफी बढ़ोतरी दर्ज की गई । जो लगातार टॉप फाइव में अपनी जगह बनाने में भी कामयाब रहा। क्योंकि मलाइका अरोड़ा की जगह जज बनकर आई नोरा फतेही को लोगों ने खूब पसंद किया ।जज की भूमिका में उन्होंने कंटेंस्टेंट को गाइड भी किया और अपनी डांसिंग स्किल्स से भी सभी का दिल जीत लिया।

अब खबर आ रही है कि नोरा फतेही ने इंडियाज बेस्ट डांसर छोड़ दिया है क्योंकि मलाइका अरोड़ा के शो में वापसी की अटकलें हैं। क्योंकि मलाईका को कोरोना हो गया था। इस कारण उस समय नोरा ने उन्हें रिप्लेस किया था। लेकिन अब मलाइका फिट हो गई है तो वे शो में वापसी कर रही है। नोरा का शो छोड़ना गीता कपूर को काफी इमोशनल कर रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर नोरा के साथ गले मिलते हुए कुछ फोटो शेयर की है । जिसमें लिखा है, ***** तुम इस शो पर एक ताजी हवा के झोंके की तरह आई, तुम्हारा शुक्रिया नोरा, तुम मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बनी, तुमने कम समय में इतनी महत्वपूर्ण जगह को भर दिया था , तुम्हारी याद आएगी, मैं उम्मीद करती हूं कि सफलता तुम्हारी बेस्ट फ्रेंड बन जाए।”


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This