इंतजार खत्म! होश उड़ाने आ रही हैं हॉलीवुड फिल्म Dune, यहां देखें ट्रेलर

नई दिल्ली। डेनिस विलेन्यूव की फिल्म ‘दून’ (Dune 2020 ) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में ऐक्शन का फुल डोज है। ये फिल्म पूरी तरह से साइंस फिक्शन पर बनीं है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए हैरतअंगेज सीन से आप हैरान रह जाएगें।

हॉलीवुड की ‘मूलन’ भी ओटीटी पर, लड़के के भेष में लड़की

टिमोथे चालमेट और ज़ेंडया की ये साइंस फिक्शन फिल्म फ्रैंक हर्बर्ट के के उपन्यास का पर आधारित है। इस फिल्म नें दून पॉल एटराइड्स की कहानी बताता है, जो एक प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली व्यक्ति है, जिसे अपने परिवार और लोगों के भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए ब्रह्मांड के सबसे खतरनाक ग्रह की यात्रा करनी चाहिए।

दून के ट्रेलर में टिमोथे चालमेट के पॉल एट्रीड्स दिखाई होते हैं और वह हाउस अत्राइड्स का विरोध करने वालों से अराकियों का नियंत्रण पाने के लिए निकल पड़ता है। वहीं इसमें ज़ेंडया अपने विज़नों के माध्यम से पॉल की मदद करती है।

Jurassica Park फ्रैंचाइज़ी में जेफ गोल्डब्लम की हुई वापसी, बोलें फिल्म में किरदार है बहुत सटीक

बता दें इस फिल्म का निर्देशक डेनिस विलेन्यूवे ने इससे पहले भी कई साइंस फिक्शन फिल्में बना चुकी है। ब्लेड रनर 2049 का निर्देशन भी डेनिस ने ही किया था। ये फिल्म 18 दिसंबर 2020 को रिलीज होनी है। फिल्म में टिमोथी चालमेट, ऑस्कर इसाक, स्टेलन स्कार्सगार्ड, ज़ेंडया, जेसन मोमोआ, जोश ब्रोलिन, जेवियर बार्डेम, रेबेका फर्ग्यूसन और डेव बैरसिस्टा जैसे स्टार शामिल हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर



Source Link

Also read  अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव की सरग​रमियों के बीच टीवी सीरीज 'द कॉमी रूल' में ट्रंप के निर्वाचन पर खुलासा

Pin It on Pinterest

Share This