इन सेलेब्स पर बरपा Corona का कहर, किसी ने ठेले पर तो किसी ने बाइक पर बेची सब्जी

मुंबई। कोरोना वायरस ( Corona virus ) महामारी ने पूरी दुनिया को आर्थिक संकट में ला दिया है। इस दौरान न केवल दैनिक वेतनभोगी कामगारों को परेशानी हुई बल्कि एंटरटेनमेंट जगत के कुछ सेलेब्स को गहरे आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। इनमें से कुछ का काम इतना प्रभावित हुआ कि उन्हें फल-सब्जी तक बेचनी पड़ी। परिवार और खुद के भरण-पोषण के लिए छोटे-छोटे धंधों में हाथ आजमाना पड़ा। आइए जानते हैं किन सेलेब्स को कोरोना ने तंगहाल किया और उन्होंने बेसिक चीजों के लिए क्या-क्या किया:

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

1. रामवृक्ष गौड़- सब्जी बेचने को हुए मजबूर

हाल ही खबर आई थी कि टीवी शो ‘बालिका वधू’ के सहायक-निर्देशक रहे रामवृक्ष गौड़ को सब्जी का ठेला लगाते देखा गया। रिपोर्ट के अनुसार, रामवृक्ष कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपने गृह नगर आजमगढ़ आए थे। लॉकडाउन में उन्हें वहीं रूकना पड़ा। इस दौरान जमा पैसा खर्च हो गया। अपनी और परिवार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सब्जी का ठेला लगाने लगे। ‘बालिका वधू’ के अलावा वह ‘सुजाता’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ज्योति और अन्य शोज में सहायक-निर्देशक रह चुके हैं।

2. रवि कुमार — बाइक पर बेची सब्जी
लॉकडाउन से प्रभावित उड़िया कॉमेडी एक्टर रवि कुमार ने अलग-अलग धंधों में हाथ आजमाया। पहले एक दुकान खोली। वह नहीं चली, तो अपनी बाइक पर सब्जी बेेचने लगे। पेंटिंग का काम भी किया। वह अपने परिवार के इकलौते कमाने वाले हैं। इसलिए शर्म का चोला उतार, दो पैसे कमाने निकल पड़े। उनके काम को पूरे उड़िसा में सराहा जाता है।

Also read  Happy Birthday: एक्ट्रेस Pooja Hegde हुई 30 साल की, Hrithik Roshan की फिल्म से हुई थीं पॉपुलर

3. रोशन शिंघी — स्टाइल में बेची सब्जी
लॉकडाउन का कहर देश के अन्य हिस्सों के साथ—साथ एंटरटेनमेंट की नगरी मुंबई पर भी पड़ा। मराठी मूवीज के कलाकार रोशन शिंघी को ‘रघु 250’ नाम की फिल्म मिलने वाली थी। हालांकि कोरोना के चलते यह प्रोजेक्ट अटक गया। मजबूरन रोशन को सब्जी बेचने का काम करना पड़ा। उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वह स्टाइल में सब्जी बेचते नजर आए।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

4. सोलंकी दिवाकर— फल बेचने का किया फैसला
लॉकडाउन में फिल्मों की शूटिंग का काम रूकने से एक्टर सोलंकी दिवाकर को फल बेचने का काम फुलटाइम करना पड़ा। पहले वह फल बेचने का काम पार्ट टाइम करते थे। सोलंकी, सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म ‘सोन चिरैया’ और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में नजर आ चुके हैं।

5.वंदना विठलानी — राखी बेच चलाया घर
लॉकडाउन के दौरान कई टीवी कलाकारों को निर्माताओं ने बकाया पैसा नहीं दिया। ना ही तंगी के दौरान मदद का हाथ बढ़ाया। इसी तरह का एक मामला टीवी स्टार वंदना विठलानी का है। उन्हें भी शोज में काम करने का पैसा नहीं मिला। मजबूरन उन्हें घर चलाने के लिए राखी बेचनी पड़ी। वंदना के प्रमुख शोज में ‘साथ निभाना साथिया’ और ‘हमारी बहू सिल्क’ शामिल है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This