इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पति की इच्छा पूरी ना करने का सता रहा है गम

नई दिल्ली। एक बेटी का माता-पिता बनना किसी सुख से कम नहीं है। अक्सर कहा जाता है कि बेटियां मां से ज्यादा पिता की लाडली होती है। बीते दिन पूरे देश में डॉटर्स डे यानी कि बेटी दिवस मनाया गया। इस स्पेशल डे को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों संग खूब धूमधाम से मनाया। इस बीच दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक किस्सा साझा किया। जिसे काफी दिलचस्पी के साथ पढ़ा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/irrfan-khan-wife-sutapa-sikdar-wrote-a-special-message-for-him-6055509/

Sutapa Sikdar

अभिनेता की पत्नी सुतापा सिकदर ने डॉटर्स डे के खास अवसर पर इरफान खान की एक इच्छा के बारें में जिक्र किया। जो पूरी ना हो पाई। सुतापा बताती है कि इरफान हमेशा से ही एक बेटी के पिता बनने चाहते थे। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया कि जब वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं तो वह दोनों चाहते थे कि इस बार उनके घर में बेटी का ही जन्म हो। लेकिन डिलवरी के बाद जब दूसरी बार भी बेटा हुआ तो डॉक्टर्स ने बस यही कहा कि ‘बधाई हो, बच्चा स्वस्थ है।’ उन्होंने बताया ही नहीं कि बेटा हुआ है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/bollywood-actor-irrfan-khan-passed-away-at-53-year-6049167/

पोस्ट में सुतापा आगे लिखती हैं कि जब उन्हें इस बात का पता चला कि उन्हें दूसरी बार भी बेटा हुआ है तो इस बात से इरफान और वह काफी निराश हुए। क्योंकि उन्हें एक बेटी चाहिए थी। सुतापा कहती हैं कि उन्हें दुख है कि वह इरफान की यह ख्वाहिश पूरी ना कर सकी। अभिनेता का मानना था कि बेटियों को सिर्फ आजादी देना ही काफी नहीं है। सुतापा और इरफान के दो बेटे हैं। जिनका नाम बाबिल और अयान है। आपको बता दें इरफान खान दो सालों से न्यूरोएन्डोक्राइन कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। 29 अप्रैल के दिन अचानक से उनकी तबीयत खराब हुई और उन्होंने इलाज के दौरान ही दुनिया को अलविदा कह दिया।

Also read  Kareena Kapoor Khan ने प्रेग्नेंसी के 5 महीने पूरे होने पर जताई खुशी, No Makeup सेल्फी में दिखीं खूबसूरत


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This