एक्टर बनने के लिए केजीएफ स्टार यश ने नाटक मंडली में किया था काम, फिर मिलने लगीं फिल्में और टीवी शोज

मुंबई। साउथ फिल्मों के स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ ( KGF Movie ) देशभर में रिलीज की गई थी। इसके बाद उनको पूरे देश में पहचान मिली। फिल्म में उनके काम को भी पंसद किया गया। हालांकि यह बहुत ही कम लोग जानते हैं कि यश ( Actor Yash ) ने अपने अभिनय का सफर नाटक मंडली में काम से किया था।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

बड़े पर्दे पर अपने कॅरियर की शुरूआत करने से पहले, यश एक नाटक मंडली का सदस्य बने थे और यहां उन्होंने एक अभिनेता बनने के लिए जरूरी स्कील्स और एक्टिंग के हुनर को चमकाया। इससे जुड़ी जानकारी साझा करने के लिए यश की टीम के सूत्र ने कहा, अभिनय के लिए यश का जुनून और उनकी मेहनत व समर्पण ही उन्हें सबसे ऊपर रखता है। जब वह छोटे थे, तो उन्होंने अपने सपनों का पीछा करने के लिए बेंगलूरु का रूख किया था और प्रसिद्ध नाटककार बी वी करनाथ के साथ एक नाटक मंडली में शामिल हुए। यहां उनकी निगरानी में यश ने ट्रेनिंग ली।

यश ने थिएटर से शुरूआत की और धीरे-धीरे आगे बढ़ते रहे। उन्होंने ‘मोगिना मनासु’ के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करने से पहले कई टेलीविजन धारावाहिक किए और वहीं से उनका करियर ग्राफ तेजी से बढ़ा। आखिरकार, यश कन्नड़ फिल्म उद्योग में एक जाना पहचाना नाम बन गए और केजीएफ की रिलीज के साथ, वह एक पैन-इंडिया स्टार बन गए।

यह भी पढ़ें: — कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

Also read  Vidhu Vinod Chopra Gives Update on 'Munna Bhai 3'

अभिनेता को आखिरी बार पैन-इंडिया हिट फिल्म ‘केजीएफ’ में रॉकी के रूप में देखा गया था। अब उनकी अगली फिल्म ‘केजीएफ’ ( KGF Chapter 2 ) का ही दूसरा भाग है। इसमें उनके साथ बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) , रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

रवीना ने एक इंटरव्यू में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अपने रोल को लेकर कहा था कि उनका इस फिल्म में पॉवरफुल किरदार है। वह हीरो भी हैं और विलेन भी। असल में वह एक राजनेता के किरदार में नजर आएंगी। इसी मूवी से संजय दत्त का किरदार अधीरा का लुक भी सामने आ चुका है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This