एक्ट्रेस Paoli Dam ने बंगाली फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी अपनी हॉटनस का लगाया तड़का, हेट स्टोरी में आ चुकी हैं नज़र

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि 3 अक्टूबर को बंगाली एक्ट्रेस Paoli Dam ने एक मशहूर अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने अपना एक्टिंग करियर बंगाली के टीवी सीरियल से किया। जिसके बाद से उनका एक्टिंग का करियर शुरू हो गया है। उन्होंने एक नई नहीं बल्कि कई बंगाली सीरियल्स में काम किया। जहां से उनको नाम और खूब शोहरत भी मिली। अतीथी, सोनार हरिन जैसे सुपरहिट शोज इस लिस्ट में शामिल है। पाओली ने यह तक अपने करियर को सीमित नहीं रखा। उन्होंने कुछ सालों बाद फिल्म की दुनिया की ओर रुख कर लिया है।

पाओली ने बंगाली फिल्म से शुरूआत की। जिसके बाद वह बॉलीवुड की फिल्म हेट स्टोरी में दिखाई दीं। देखते ही देखते पाओली आज बॉलीवुड का एक मशहूर नाम बन चुकी हैं। उन्होंने कई हिंदी शोज़, और कई फिल्में की हैं। एक्ट्रेस पढ़ाई में भी काफी काबिल थी। उनकी पढ़ाई के बारें में बात करें तो उन्होंने लोरेटो स्कूल से पढ़ाई की है। वह मेधावी छात्रा भी रह की हैं। स्कूल में वह छात्रवृत्ति भी जीत चुकी हैं। उन्होंने कलकत्ता कॉलेज से केमिस्ट्री ऑनर्स में पढ़ाई की है। उन्होंने केमिस्ट्री में मास्टर्स भी की है।

 

फिल्म कालबेला में वह एक पार्श्व गायिका के रूप में दिखाई दी थीं। जो कि भारतीय टेलीवीज़न का एक लोकप्रिया नाम है। उन्होंने कई डेली सोप ओपेरा धारावाहिकों में भी काम किया है। पाओली बड़े पर्दे पर अपनी बोल्डनस और हॉट सीन्स के लिए भी जानी जाती है। इन फिल्मों कई समारोह में तो दिखाया गया है लेकिन कभी सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं किया। हाल ही में पाओली को फिल्म बुलबुल में देखा गया। इस फिल्म की प्रोड्यूसर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा थी। इस फिल्म पाओली के काम की खूब तारीफ की गई। आखिरी बार उन्हें इस फिल्म में ही देखा गया था।

Also read  Sonakshi Sinha और शत्रुघ्न सिन्हा का 'जरूरत' सॉन्ग हुआ रिलीज, एक-दूसरे के प्रति दयालु होने के लिए करेगा प्रेरित


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This