ऐ मेरे हमसफर के कलाकारों को मिला पसंदीदा नाश्ता, सेट पर होता है तैयार

दंगल टीवी के शो “ए मेरे हमसफर” के कलाकारों को काम के दौरान एक नया पसंदीदा नाश्ता मिला है। यह नाश्ता पंजाबी समोसा के अलावा और कोई नहीं है। जैसे हम सभी अपने फास्ट फूड से प्यार करते हैं, वैसे ही अभिनेता भी अपने फास्ट फूड से प्यार करते हैं। ऐसे में ऐ मेरे हमसफ़र के कलाकार रोजाना सेट पर तैयार किए गए समोसे खा रहे हैं। अब यह अभिनेताओं की मांग पर तैयार किया जा रहा है और वे उन्हें खाना बंद नहीं कर सकते हैं। क्योंकि वह अब उन्हें काफी पसंद आने लगा है।

ऐ मेरे हमसफ़र कलाकार ऊर्फी जावेद शूटिंग से छुट्टी पर है। उन्होंने अपने शाम के समोसा ब्रेक को याद करना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा मैं आमतौर पर समोसे बहुत पसंद करती हूं, लेकिन उन्हें बाहर खाना बंद कर दिया है। लेकिन ए मेरे हमसफर के सेट पर पकाए जाने वाले समोसे का विरोध नहीं कर सकती । कभी-कभी मैं टीना के समोसे का हिस्सा भी खा लेती हूं। जब से मेरे किरदार पायल का अपहरण हुआ है मैं पिछले कुछ दिनों से सेट पर नहीं थीं। मुझे अपने सह कलाकारों की टीना और ज्यादातर समोसे की याद आती है। उर्फी ने कहा, जो धारावाहिक में विधी की बहन पायल की भूमिका में है।

वेद के भाई, लखन कोठारी की भूमिका निभा रहे अचरर भारद्वाज ने कहा, मैं सभी गहरी तली हुई चीजें खाना बंद करने की कोशिश करता हूं। लेकिन मैं समोसे को मना नहीं कर सकता, जो ऐ मेरे हमसफर के सेट पर पकाया जाता है। समोसे को डीप फ्राई करके देखना बहुत लुभावना है और इसकी सुगंध इसे और भी लुभावना बना देती है। कई बार मैं न खाने का नाटक करता हूं। लेकिन अपने कमरे में खत्म कर देता हूं यह बहुत स्वादिष्ट है।

टीवी शो ए मेरे हमसफर एक महत्वाकांक्षी विधि शर्मा की कहानी है। जो एक आईएएस अधिकारी बनने पर दृढ़ हैं। लेकिन इसके बजाय समाज में शर्मिंदगी से अपनी मां को बचाने के लिए वेद से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है। जब उसकी बहन पायल वेद के साथ अपनी शादी से भाग जाती है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This