कंगना रनौत को Manoj Bajpayee ने दिया करारा जवाब, कहा- इसमें किसी का स्वार्थ छुपा हुआ है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए अपने ट्वीट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन मामले को लेकर कंगना लगातार बयानबाजी कर रही हैं और इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साध रही हैं। कंगना ने पूरी इंडस्ट्री को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि यहां ज्यादातर लोग ड्रग्स का सेवन करते रहते हैं। जिसके बाद से कई सेलेब्स ने उनके बयान की आलोचना की है। कंगना के बयान पर अब एक्टर मनोज बाजपेयी ने प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, यह बहुत ही गलत है। किसी भी चीज का सामान्यीकरण करना गलत है। मुझे इन सबके पीछे किसी का निहित स्वार्थ लगता है। सच कहूं तो मैं इंडस्ट्री का पक्ष नहीं ले रहा हूं। क्योंकि अगर बुरे लोग हैं तो यहां अच्छे लोग भी हैं। यहां हर तरह के लोग हैं। यहां मुझे बुरे लोग भी मिलते हैं लेकिन मैं बिना डरे उनका सामना करता हूं। उनसे लड़ता आया हूं और लड़ता रहूंगा। बाकी क्षेत्रों की तरह यहां भी है। इस बातों को देखकर मुझे ऐसा लगता है कि इसमें किसी का स्वार्थ छिपा हुआ है। इस तरह के राग अलापने के पीछे कोई कारण छिपा हुआ है।

मनोप बाजपेयी आगे कहते हैं, शूल फिल्म में मेरा एक डायलॉग था- कुछ गलत हो रहा है यहां, अंधे हैं आप लोग जो आपको यह दिखाई नहीं देता है। और यह मैं आज हर किसी से कहना चाहता हूं कि यह जो दिखाया जा रहा है, बात सिर्फ वह नहीं है। यह किसी मकसद के तहत किया जा रहा है। यह मकसद आपको ढूंढ़ना पड़ेगा।’

Also read  संजय दत्त के दोस्त राहुल मित्रा पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, बेटी से दूर ऐसे बिता रहे समय

आपको बता दें कि इससे पहले मनोज बाजपेयी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कहा था कि उन्हें नहीं लगता है कि सुशांत आत्महत्या कर सकते हैं। जरूर इसके पीछे कुछ साजिश है। मनोज बाजपेयी ने तब कहा था कि यदि यह सूइसाइड है भी तो इस मामले की जांच होनी चाहिए कि ऐसे कौन से हालात थे, जिसने सुशांत को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों मनोज बाजपेयी अपने रैप सॉन्ग ‘बम्‍बई में का बा’ के लिए काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनके इस गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This