कटने वाला था ऑटो ड्राइवर का हाथ, Sonu Sood बोले-‘हाथ कैसे कटने देंगे भाई ?आपकी सर्जरी 12th Oct को फ़िक्स है।’

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बीच अभिनेता सोनू सूद अपने कामों से सैकड़ों लोगों का दिल पहले ही जीत चुके हैं। बावजूद इसके आज भी वह लोगों की मदद के लिए फट से सामने आगे आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू का हर एक अंदाज तेजी से वायरल हो जाता है। उनके वादे के मुताबिक हर समस्या का समाधान वक्त से पहले निकाल दिया जाता है। सोनू का यह अंदाज लोगों की आंखों को हर बार नम कर देता है। अभिनेता ने हाल ही में एक ऑटो ड्राइवर की मदद की, जिससे उस शख्स की पूरी जिंदगी ही बदल गई।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/migrant-laborer-opens-a-welding-shop-in-the-name-of-sonu-sood-6280231/

दरअसल, हाल ही में एक शख्स ने सोनू और उनकी फ्रेंड नीति गोयल के लिए एक मैसेज लिखा था। जिसमें उसने बताया था कि उनके पड़ोस में एक ऑटो ड्राइवर का एक्सीडेंट हो गया था। उस घटना में उसका एक हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया था। ऑटो चालक के पास पैसे ना होने के कारण वह सर्जरी कराने में असमर्थ था। डॉक्टर्स का कहना था कि देरी करने से इंफेक्शन बढ़ता जाएगा। जिसकी वजह से हाथ काटने की नौबत तक आ सकती है। यह बात पढ़ते ही बिना देर किए सोनू ने एक ट्वीट किया।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/during-coronavirus-sonu-sood-will-feed-45-thousand-people-5994323/

ट्वीट में सोनू ने लिखा-“हाथ कैसे कटने देंगे भाई ? आपकी सर्जरी 12th Oct को फ़िक्स है। अपनी ऑटो में घुमा देना कभी।” सोनू के इस अंदाज ने लोगों का एक बार फिर से दिल जीत लिया है। उनका मदद करने का अंदाज और उसके बाद एक प्यारी सी डिमांड लोगों का दिल जीत लेती है। बेशक कई महीनों से वह ऐसा कर रहे हैं। लेकिन उनका स्टाइल हर बार उन्हें एक नए हीरो के रूप में लोगों के सामने पेश करता है। आपको बता दें लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने वाले सोनू सूद अब उनके लिए नौकारी का इंतजाम भी कर चुके हैं। प्रवासी रोज़गार ऐप के तहत वह सभी लोगों का नौकरी देने का प्रयास कर रहे हैं।

Also read  Malaika Arora की 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This