करण जौहर सहित ​फिल्म निर्माताओं का पीएम मोदी को नोट, वीरता, मूल्यों व भारत की संस्कृति के बारे में बनाएंगे फिल्में

मुंबई। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर जांच के बीच गांधी जयंती को फिल्ममेकर करण जौहर ( Karan Johar ) सहित कुछ टॉप निर्माताओं की ओर से एक नोट पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) को टैग करते हुए लिखा गया है। इसमें बताया गया है कि कैसे बॉलीवुड के फिल्म निर्माता देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर सेलिब्रेट करेंगे। इसे ‘चेंज विदइन’ अभियान का नाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: — Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

‘पीएम मोदी से मिली प्रेरणा’

इस कैंपेन का आह्वान करण जौहर, एकता कपूर, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, रोहित शेट्टी और दिनेश विजान की ओर से किया गया है। इस कैंपने के तहत, फिल्म निर्माताओं ने शपथ ली है कि देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए देश के मूल्यों, वीरता और संस्कृति पर आधारित प्रेरक फिल्में बनाएंगे। नोट में कहा गया है कि पिछले वर्ष महात्मा गांधी के 150वीं जयंती पर हमने महात्मा गांधी पर विशेष फिल्म बनाई थी। इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया था। इसी तरह के विविध सरोकारों का अनुसरण करते हुए हम स्वतंत्रता आंदोलन का उत्सव मनाने के लिए साथ आए हैं। नोट में कहा गया है कि इस कैंपेन में जल्द ही और क्रिएटिव कंट्रीब्यूटर्स जुड़ेंगे। इन सभी निर्माताओं ने पीएम मोदी से प्रेरणा मिलने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: – यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

एकता कपूर ने इस बारे में ट्वीट करते हुए लिखा,’इस मंडली के साथ ऐसी कहानियां बनाने और रीक्रिएट करने को लेकर उत्साहित हूं जो हमें एक महान देश बनाते हैं और साथ ही उम्मीद और अखंडता देती हैं।’ निर्माता आनंद एल राय ने लिखा,’भारत का 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने के दौरान इसकी अखंडता और गौरव को दिखाती फिल्मों में थोड़ा योगदान देने के अवसर को लेकर कृतज्ञ हूं।’

Also read  NCB ऑफिस पहुंचीं Rakul Preet Singh, ड्रग केस में सवालों से होगा आमना-सामना

करण की हाउस पार्टी पर विवाद

गौरतलब है कि हाल ही करण जौहर ने एक बयान जारी किया था, जिसमें पिछले साल उनके घर में आयोजित एक पार्टी को लेकर आरोप लगाए गए थे। करण ने इसमें लिखा कि न वे ड्रग्स लेते हैं और न ही इसे प्रोत्साहन देते हैं। वे पहले भी इस पार्टी को लेकर सफाई दे चुके हैं। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने करण की पार्टी को लेकर एनसीबी से शिकायत की थी। सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने कथित पार्टी को लेकर आक्रोश जताया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This