कैंसर का इलाज बीच में छोड़ पत्नी संग दुबई गए संजय दत्त, यह है वजह!

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों लंग कैंसर का इलाज करा रहे हैं। इस बीच वह मंगलवार शाम को पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) के साथ दुबई के लिए रवाना हुए। बता दें कि संजय फिलहाल मुंबई में ही अपने कैंसर का इलाज करा रहे हैं। यहां उनकी कीमोथेरेपी चल रही है। पहले राउंड की थेरेपी हो चुकी है। इलाज के बीच उनके दुबई जाने की वजह उनके बच्चे इकरा और शहरान बताए जा रहे हैं। बता दें कि दोनों बच्चे दुबई में पढ़ाई कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, संजय का अपने बच्चों से मिलने का मन कर रहा था। बताया जा रहा है कि संजय और मान्यता हफ्ते या 10 दिन में वापस मुंबई लौट आएंगे।

दुबई जाने से पहले लिखी पोस्ट

मान्यता ने दुबई रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर डर को लेकर एक पोस्ट लिखी। दरअसल, मान्यता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,’डर के दो अर्थ हैं- सब कुछ भूल जाओ और भागो या सबका सामना करो और उठो। चॉइस आपकी है। हैशटैग अपने डर से लड़ो।’

संजय दत्त को हिम्मत दे रहीं मान्यता
बता दें कि जब से संजय दत्त के लंग कैंसर की बात सामने आई है, तब से ही मान्यता उन्हें हिम्मत दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखी। एक हफ्ते पहले ही मान्यता ने संजय दत्त के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। इसमें उन्होंने संजय दत्त को मजबूत बने रहने को कहा था। मान्यता ने लिखा था- हमें अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों के लिए कुछ बुरे दिनों से लड़ना होगा! कभी हिम्मत मत हारना।

Also read  नगमा ने एनसीबी की कार्रवाई पर किया ट्वीट, बोली कंगना को क्यों नहीं भेजा समन

इससे पहले जब संजय दत्त की बीमारी के बारे में पता चला था तो मान्यता ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वह उन सभी का शुक्रिया अदा करती हैं, जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। इस कठिन समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। साथ ही उन्होंने कहा था कि उनका परिवार पहले ही बहुत—सी मुश्किलों से गुजर चुका है, लेकिन उन्हें यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा।


Source Link

About Ankur Lad

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, best-selling products reviewed by me, Ankur Lad, creator of this product review blog. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Ankur Lad →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *