कोरोनावायरस के बीच Shahid Kapoor ने शुरू की ‘जर्सी’ की शूटिंग, सेट से बाहर आने-जाने वालों का कराया जाएगा कोरोना टेस्ट

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड जो बीते सात महीनों से बंद पड़ी थी, अब धीरे धीरे यहां रौनक लौट रही है। अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और आमिर खान सहित कई कलाकार शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके बाद अब Shahid Kapoorभी मैदान में उतर पड़े हैं। शाहिद 30 सितंबर से देहरादून में फिल्‍म ‘जर्सी’ की शूटिंग करने जा रहे हैं। देहरादून के माहौल में ढलने के लिए वे 21 तारीख से ही वहां पहुंच चुके हैं। आपको बतादें शाहिद लॉकडाउन की शुरुआत से ही पंजाब में अपने परिवार के साथ रह रहे थे, और वहीं से सीधे देहरादून पहुंचे हैं।

शाहिद का नज़र आएगा बदला हुआ लुक

देहरादून में शुरुआती शेड्यूल 10 दिनों का होगा जो 30 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। देहरादून के बाद फिल्म क्रू मुंबई लौट जाएगी और वहां कुछ दिनों के रेस्ट के बाद सभी वापस देहरादून लौटेंगे। सूत्रों का कहना है कि छोटे से अंतराल के दौरान मुंबई में शाहिद अपना लुक चेंज करेंगे। बताया जा रहा है यहां क्रिकेटर शाहिद का घर दिखाया जाएगा जहां घायल होने के बाद हॉस्पिटल का सीक्‍वेंस होगा और कॉलेज के दिनों को भी फिल्‍माया जाएगा। इसके अलावा कुछ सड़कों के सीन भी फिल्माए जाएंगे।

दिल्‍ली की टीम सेट पर करेगी सेनिटाइजिंग

कोरोना महामारी को देखते हुए सेट पर काफी एहतियात बरती जा रही हैं। पूरे सेट को सेनिटाइज करने के लिए दिल्ली से टीम बुलाई गई है। इस दौरान हरदिन मास्‍क बदले जाएंगे। क्रू के हर मेंबर, डायरेक्‍टर, सहित सभी का वीकली ICMR टेस्‍ट होगा। इस दौरन होटल या सेट से बाहर जाने वालों का और मुंबई से आने वालों का भी टेस्ट कराया जाएगा।

शाहिद के लिए अलग से होगी जिम व रहने की व्यवस्था

Also read  Sushant Singh Rajput केस में बड़ी कार्रवाई, एनसीबी ने मुंबई से इस शख्स को किया गिरफ्तार

एक्टर शाहिद कपूर के लिए निर्माता ने अलग से जिम और रहने की व्‍यवस्‍था कराई है। जिम में सभी सामान खास मुंबई से मंगवाए गए हैं। इसके लिए होटल के नज़दीक ही एक प्राइवेट प्रॉपर्टी रेंट पर ली गई है। शाहिद के ट्रेनर, स्‍टाफ, ड्रेसमैन, स्‍पॉट, मैनेजर सब मिलाकर 21 लोगों की टीम मुंबई से आई है। देहरादून और मुंबई से कुल मिलाकर 221 लोग सेट पर होंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This