कोरोना को मात देकर काम पर लौटी मलाइका अरोड़ा, इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कोरोना को मात देकर इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर बतौर जज वापस लौट आई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने काम से ब्रेक लिया था। लेकिन अब वे स्वस्थ हो चुकी है और उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है। मलाइका ने हाल ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह मेकअप कराती हुई नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा येलो कलर की साड़ी में नजर आ रही है। सेट पर लौटने की खुशी में उनका चेहरा भी काफी खुश नजर आ रहा है। मलाइका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं ।और इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, “देखो, कौन वापस आई, जो सूरज से ज्यादा चमक रही है।”

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी जगह मशहूर डांसर नोरा फतेही बतौर जज इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आई थी। मलाइका के आने के साथ ही नोरा ने शो से विदाई ले ली है। आपको बता दें कि नोरा के जाने के कारण शो की जज गीता कपूर भी काफी भावुक हो गई थी और उन्होंने नोरा को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी की थी। उन्होंने लिखा था, “थैंकयू बेबी नोरा, मेरी जिंदगी का प्यारा और खास हिस्सा बनने के लिए ।मलाइका के जाने के बाद मुझे नहीं पता कैसे तुमने इतने कम समय में इस जगह को भरा वह भी अच्छी वाइब से। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी, तुम्हें बहुत सारी सक्सेस मिले, लव यू नोरा।”


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This