कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बेटे से नहीं मिल पा रही हैं Malaika Arora, कुछ इस तरह बयां किया दर्द

मुंबई। कोरोना महामारी से पूरी दुनिया जूझ रही है और अब तक कई दिग्गज व बड़ी-बड़ी हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। दुनियाभर में अब तक दर्जनों बड़े-बड़े और जाने-माने लोगों की मौत हो चुकी है।

बॉलीवुड के कई सितारे भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इनमें से बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी शामिल हैं। अक्सर अपने अपने ग्लैमरस फोटो और डांस वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मलाइका कोरोना पॉजिटिव हैं। ऐसे में वह अपने बेटे से नहीं मिल पा रही हैं।

मलाइका ने अपने बेटे से नहीं मिल पाने को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने मन के भाव और दर्द को बयां की है। मलाइका का यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है और लगातार सुर्खियां बटौर रही है। बता दें कि कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से मलाइका इस वक्त होम आइसोलेशन में हैं।

मलाइका ने शेयर किया बेटे की तस्वीर

बता दें कि अभी हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, इस फोटो में मलाइका का बेटा और उनका पेट डॉग कैस्पर नजर आ रहा है। इस फोटो के साथ मलाइक ने बेहद ही भावुक करने वाला एक पोस्ट लिखा लिखते हुए शेयर किया है।

मलाइका ने लिखा- प्यार किसी सीमा का मोहताज नहीं होता। सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन के बावजूद हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया है। इस बात से मेरा दिल बैठ जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने बच्चों को गले नहीं लगा पाउंगी। उनके प्यारे चेहरे देखकर मुझे एनर्जी मिलती है।

Also read  करीना कपूर को बेस्ट फ्रेंड Malaika Arora ने किया बर्थडे विश, कहा- हर उम्र में शानदार हो

आपको बता दें कि इससे पहले बीते दिनों ही मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था ‘कोई वैक्सीन बना दो भाई, नहीं तो जवानी निकल जाएगी’। मलाइका ने भले ही यह पोस्ट मजाकिया अंदाज में लिखा हो लेकिन देखते ही देखते यह पोस्ट वायरल हो गया था। मलाइका ने अपने पोस्ट में फैंस से सुरक्षित रहने का भी आग्रह किया था और सभी को धन्यवाद भी कहा था।

मालूम हो कि मलाइका से पहले अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय आदि कई बॉलीवुड़ सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, अब वे सभी के सभी स्वस्थ्य हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This