कौन हैं Kishore Aman Shetty, जिन पर लगा है ड्रग्स लेने और बेचने का है आरोप, मंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। सुशांत केससे जुड़े ड्रग्स का मामला सामने आते ही बॉलीवुड स्टार्स के बीच हड़कंप सा मच चुका है। रिया चक्रवर्ती कि गिरफ्तारी के बाद से सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि अब किस एक्टर के नाम का खुलासा हो सकता है। लेकिन इसी बीच मंगलुरू पुलिस के हाथ एक एक्टर की गर्दन घेरे में आ गई है। जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान ही रह गया है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर आपनी खास पहचान बनाने वाले डांसर-अभिनेता Kishore Aman Shetty को एक अन्य शख्स के साथ ड्रग्स का सेवन करने और उसे बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एक्टर Kishore Aman Shetty आज के समय के एक नए उभरते हुए जाने-माने सितारे है जिन्होंनें सबसे पहले टीवी पर आने वाले रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में हिस्सा लेकर नाम कमाया था इसके बाद वो बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एबीसीडी में नजर आए थे।

लेकिन इस स्टार ने इन दिनों अपने अभिनय से कम ड्रग्स स्मगलिंग केस में फंसे रहने के चलते ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। अभी हालही में साउथ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत का नाम भी सामने आया है। इन सितारों का नाम सामने आने के बाद ही कर्नाटक की मंगलुरु पुलिस ने फिल्म ‘एबीसीडी’ में काम करने वाले ऐक्टर किशोर शेट्टी को दो लोगों के साथ ड्रगेस बेचने के आरोप में धरधबोचा है।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि किशोर अमन शेट्टी अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मुंबई से ड्रग्स खरीदकर मंगलुरू में आकर बेच रहे थे।’ जिसकी जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने इनके पास से एमडीएमए, एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन जब्त किए हैं। पकड़े गए एक्टर के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Also read  बहन के साथ अपनी नई फिल्म का जश्न मनाएंगी भूमि


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This