क्या अनूप जलोटा ने कर ली जसलीन मथारू से शादी, जानिए सच

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में आई भजन सम्राट Anup Jalota और पंजाबी सिंगर Jasleen Matharu की जोड़ी आज भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर में दोनों ने ही बतौर पार्टनर एंट्री ली थी। शो में दोनों ने अपने रिश्ते को भी कबूला था। जिसे सुनकर और देखकर सभी के होश उड़ गए थे। तब घर में भी यह जोड़ी विवादों में रही थी और घर से बाहर आने के बाद भी अक्सर दोनों को लेकर कई बातें सामने आई थीं। इस बीच अब जसलीन और अनूप की कुछ तस्वीरें सामने आईं है। जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और जसलीन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आईं है। हैरानी की बात तो यह है कि यह तस्वीरें खुद जसलीन मथारू ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा है। फोटो की बात करें तो इसमें अनूप दूल्हे के अवतार में नज़र आ रहे हैं। तो वहीं जसलीन उनकी दुल्हन बनी हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो में अनूप गोल्डन रंग की शेरवानी पहने सिर पर पगड़ी लगाए हुए बैठे हैं। वहीं जसलीन दुल्हन के लाल जोड़े और हाथो में चूड़ा पहने हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों ही साथ में काफी खुश नज़र आ रहे हैं। तस्वीरों के सामने आने पर ऐसा कहा है कि दोनों ने ही चुपके से शादी कर ली है। ऐसे में कई लोग ऐसे ही जो सोशल मीडिया पर अनूप और जसलीन को मुबारकबाद दे रहे हैं।

Also read  श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की भाई सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की अनदेखी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही अनूप और जसलीन की शादी की तस्वीरों को देख कुछ लोग काफी गुस्सा भी हो रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब फेक है। आपको बता दें वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब इस जोड़ी की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हो। इससे पहले भी यह जोड़ी साथ में फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में भी दिखाई दे चुकी है। जिसमें अनूप एक डॉन लुक में नज़र आए थे और जसलीन स्कूल यूनीफॉर्म पहने हुई दिखाई दीं थी। इस फिल्म के साथ ही जसलीन बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This