जमानत के लिए Rhea Chakraborty ने याचिका में कहा- ड्रग्स की आदतों के चलते सुशांत ने अपने करीबियों का फायदा उठाया

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल के अंदर बंद हैं। हालांकि वो और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) जमानत याचिका दायर कर बेल की उम्मीद लगा रहे हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी 9 सितंबर को हुई थी। जिसमें उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया था। हालांकि उनकी दायर याचिका को कोर्ट ने खारिज करते हुए 6 अक्टूबर तक कर दिया है। बुधवार को भारी बारिश के चलते कोर्ट में बंदी हो गई थी। अब उनकी याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होगी।

रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई बड़े बाते बोली हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत अकेले ड्रग्स लिया करते थे और इसके लिए अपने स्टाफ का इस्तेमाल करते थे। उन्होंने अपनी ड्रग्स की आदतों के लिए मेरा, मेरे भाई और उनके घर के स्टाफ का इस तरह से इस्तेमाल किया कि उनकी भूमिका छिपी रही। पेपर ट्रेल या फिर इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस में उनकी भूमिका इसीलिए सामने नहीं आई। ये बेहद अफसोस की बात है कि सुशांत ने अपनी ड्रग्स की आदतों के लिए अपने करीबियों का इस्तेमाल किया, उनका फायदा उठाया और मुश्किल वक्त में उन्हें उनके भरोसे छोड़ना ठीक समझा।

रिया ने अपनी याचिका में ये भी कहा कि ड्रग्स का सेवन करने वाले को सिर्फ एक साल की सजा का प्रावधान है और उसे जमानत भी मिल सकती है। वहीं ड्रग्स के लिए पैसों का लेन-देन करने वाले को 20 साल की सजा दी जाएगी। ये कैसी बात हुई। अगर आज सुशांत जिंदा होते तो उन्हें ड्रग्स का सेवन करने के लिए सिर्फ एक साल की सजा मिलती।

Also read  डेब्यू फिल्म हैक्ड को लेकर बोलीं Hina Khan, कहा- लोगों ने इसे थियेटर्स में नहीं देखा क्योंकि मैं बड़े स्टार की बेटी नहीं हूं


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This