जरूरतमंदों की मदद के लिए ‘बिग बॉस 14’ की शूटिंग कर रहे हैं Salman Khan, फीस में भी की कटौती

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में इसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड हैं। बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा। ऐसे में मेकर्स शो के प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन ग्रैंड प्रीमियर से पहले हाल ही में बिग बॉस 14 के बारे में कुछ खास जानकारी देते हुए Press Conference की लाइव स्ट्रीमिंग जारी है। जिसमें सलमान खान ने शो को लेकर कई तरह की बातें बताई। सलमान खान ने बताया कि कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपनी सैलरी में कटौती करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस शो की शूटिंग जरूरतमंदों की मदद के लिए कर रहे हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने लीड किया। सिद्धार्थ ने सलमान से कई सवाल पूछे जिनका जवाब उन्होंने दिया। सलमान खान ने बिग बॉस की शूटिंग को लेकर कहा कि काम तो शुरू करना पड़ेगा। काम करेंगे तभी जीडीपी बढ़ेगी। जरूरत की चीजों के लिए पैसा चाहिए। आप इस 2020 के साल को एम्प्लॉयमेंट के साथ ही जवाब दे सकते हो। इसके अलावा सलमान ने अपने फैंस के लिए कहा कि जितने कम दुश्मन, उतने सुखी रहोगे आप।

जब सिद्धार्थ ने सलमान से पूछा कि बिग बॉस से आपको किस तरह की उम्मीद है तो सलमान ने कहा कि जिंदगी आगे बढ़ने का नाम है। अगर कोई बिग बॉस का फैन है तो उनका दिमाग बाकी चीजों से हटकर इसपर आ जाएगा। कुछ लोगों की रोजी-रोटी शुरू हो जाएगी। सोशल मीडिया ऐसे कुछ होंगे जो कंटेस्टेंट का समर्थन करेंगे तो कुछ लोग नहीं करेंगे। कुछ लोग मेरे खिलाफ होंगे तो कुछ मेरा साथ देंगे क्योंकि लोग इस शो को लेकर काफी जज्बाती हो जाते हैं। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले सभी प्रतियोगी खुश होंगे क्योंकि उन्हें काम मिल रहा है। सलमान ने बताया कि इन सभी कंटेस्टेंट को पहले 14 दिन क्वारंटीन में रहेंगे। मुझे इस बात की खुशी है कि बिग बॉस शुरू हो रहा है क्योंकि इसकी वजह से बहुत से लोगों को रोजी-रोटी मिल रही है।

Also read  Salman Khan ने मिलाया पीएम मोदी की मुहिम के साथ हाथ, लोगों को दी तीन चीजों की नसीहत

आपको बता दें कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 14 की शूटिंग के लिए कम सैलरी ले रही है। इस बात की जानकारी भी खुद सलमान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी। सलमान ने ये फैसला कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए लिया है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This