जसलीन मथारू से शादी की खबरों के बीच बोले Anup Jalota, कहा- मैं 35 का होता तब भी उससे शादी नहीं करता

नई दिल्ली | भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) हाल ही में शादी की चर्चाओं को लेकर सुर्खियों में आए थे। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती हैं और उनकी बॉन्डिंग बहुत ही कमाल की दिखती है। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की सजे-धजे हुए कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई तो सभी ने यही कयास लगाए दोनों की शादी हो गई है। ये खबर हर तरफ आग की तरह फैल गई कि जसलीन और अनूप जलोटा की शादी (Jasleen Anup marriage) हो गई है। लेकिन अब अनूप जलोटा ने इस पर खुद रिएक्टर करते हुए इसे बकवास बताया है। उन्होंने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि मेरी और जसलीन की शादी कभी नहीं हो सकती।

Anita Hassanandani को प्रेग्नेंसी को लेकर हुई चिंता, वीडियो शेयर कर बताया कि किस बात का था डर?

अनूप जलोटा हमेशा से जसलीन को अपनी शिष्या बताते आए हैं। वहीं अब पहली बार उन्होंने खुलकर इस बात पर भी अपनी प्रतिक्रिया रखी कि जसलीन क्यों उनकी पत्नी नहीं बन सकती हैं। अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा कि जसलीन बहुत ज्याद मॉर्डन हैं और मैं धोती-कुर्ते वाला आदमी हूं। मेरे आसपास जितने भी लोग हैं वो जसलीन के ड्रेसिंग स्टाइल को पसंद नहीं करेंगे। अगर मैं 35 का भी होता तब भी जसलीन से शादी नहीं करता।

अनूप जलोटा ने वायरल फोटो पर टिप्पणी देते हुए कहा कि जो लोग सोशल मीडिया पर किसी भी चीज को सच मान लेते हैं तो ऐसे लोगों का क्या किया जाए। जो लोग ऐसा कह रहे हैं मैं तो उनको भी मुबारकबाद देता हूं। मेरी और जसलीन की एक फिल्म आने वाली है उसी के एक सीन का है वो फोटो। इस फिल्म में जसलीन मेरी बेटी का रोल निभाएंगी। फिल्म का नाम वो मेरी स्टूडेंट है होगा।

Also read  करण जौहर सहित ​फिल्म निर्माताओं का पीएम मोदी को नोट, वीरता, मूल्यों व भारत की संस्कृति के बारे में बनाएंगे फिल्में

बता दें को कि अनूप जलोटा भजन गानों के लिए जाने जाते हैं। लेकिन वो उस वक्त सुर्खियों में आ गए जब बिग बॉस में उन्होंने जसलीन के साथ एंट्री की थी। शो के अंदर दोनों की बॉन्ड और रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें सामने आई थीं। शो चलने तक दोनों की केमेस्ट्री खूब दिखाई दी और फोटोज भी वायरल हुए। हालांकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये साफ किया गया कि जसलीन और अनूप जलोटा के बीच गुरू-शिष्य का रिश्ता है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This