जानें कौन है Neha Kakkar जिनकी आवाज़ से सजती है महफिल, पंजाबी सिंगर संग शादी को लेकर हैं खूब चर्चा में

नई दिल्ली। ‘बाबू जी ज़रा धीरे चलो’ गाने से बॉलीवुड में धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ आज क्वीन का ताज अपने सिर पर सजा चुकी हैं। देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके फैंस की काफी संख्या अच्छी है। नेहा की जिंदगी की कहानी हर किसी को इंस्पायर करती है। नेहा ने अपनी लाइफ पर आधारित एक गाना भी बनाया था। जिसमें उनकी बहन और भाई टॉनी कक्कड़ भी दिखाई दे रहे हैं। चलिए आज आपको बताते हैं कि नेहा कि जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से।

नेहा का जन्म

नेहा कक्कड़ 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में जन्मी थी। महज 4 साल की उम्र में ही उन्होंने भजन गाने शुरू कर दिए थे। उन्होंने बताया कि उनके पिता अक्सर उन्हें और उनकी बहन को बस और जागरण में गाने गाने ले जाया करते थे।

नेहा का परिवार

नेहा कक्कड़ की परिवार के बारें में बात करें तो उनके परिवार में उनकी माता-पिता के अलावा उनकी एक बड़ी बहन हैं। जिसका नाम सोनू कक्कड़ है। वह भी एक सिंगर है। उनका एक भाई टॉनी कक्कड़ भी है। जो खुद भी रैपर हैं।

नेहा कक्कड़ करियर

2006 में नेहा रियलिटी शो इंडियन आइडल 2 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने पहुंची थी। जहां वह विनर तो नहीं बन पाई थीं, लेकिन उन्होंने अपनी आवाज़ से सबका दिल जीत लिया था। 2008 में नेहा ने मीत ब्रदर्स संग उनकी अलबम में नेहा द रॉक स्टार से अपने सिगिंग करियर की शुरूआत की। जिसके बाद नेहा ने एक के बाद एक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए। वह 1000 से भी ज्यादा लाइव शोज में काम कर चुकी हैं। भारत में वह भारतीय शकीर के नाम भी जानी जाती हैं।

नेहा कक्कड़ कंट्रोवर्सी

Also read  टाइगर श्रॉफ ने 30 करोड़ में साइन की यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म, जानिए कैसा होगा किरदार

वैसे तो नेहा अपने अच्छे बर्ताव के लिए ही जानी जाती है। यही वजह है कि उन्हें लेकर कभी कोई विवाद सामने नहीं आया,लेकिन वह अपने अफेयर्स के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में अभिनेता हिमांश कोहली संग हुए ब्रेकअप का विषय सोशल मीडिया पर खूब गरमाया हुआ था। नेहा का नाम आदित्य नारायण के साथ भी जुड़ चुका है। वहीं अब उनका नाम पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिहं भी जुड़ा जा रहा है। दोनों की शादी की खबरें खूब ट्रेंड कर रही हैं।

 

नेहा कक्कड़ के अवॉर्ड्स

नेहा कक्कड़ सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उन्होंने अपनी आवाज़ से लाखों दिलों के साथ-साथ कई पुरस्कार भी हासिल किए हैं। 2015 में उन्हें बॉलीवुड हंगामा ने सुपर्स चॉइस म्यूजिक अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। उन्हें बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड भी मिल चुका है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This