जेल से घर पहुंचने के बाद अपने माता-पिता की ओर देखते हुए Rhea Chakraborty ने उनसे कही ये बात

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती बुधवार को जमानत दे दी गई। इसके बाद वह भायखला जेल से निकलकर सीधा अपने घर गईं। बेटी के घर पहुंचने के बाद अब उनकी मां ने बताया कि बच्चों के बिना उन्होंने एक महीना कैसे बिताया।

मेरी बेटी फाइटर है

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिया की मां ने कहा, रिया पर जो बीती है पता नहीं वो इससे कैसे उबर पाएगी। इस सबसे बाहर निकालने के लिए हमें उसकी थेरपी करवानी होगी। हालांकि मेरी बेटी फाइटर है और काफी स्ट्रॉंग है। लेकिन यह सब अभी खत्म नहीं हुआ है। मेरा बेटा शौविक अभी भी जेल में है। मैं यह सोच-सोचकर पागल हो जाती हूं कि कल क्या होगा।

एक महीने बाद Rhea Chakraborty को मिली जमानत, शेखर सुमन बोले- CBI को केस काफी लेट मिला था

इसके साथ ही रिया की मां ने बताया कि उनका एक महीना कैसे बीता। उन्होंने कहा कि वह सो नहीं पाती थीं। ठीक से खाना भी नहीं खा पाती थीं। रात में अचानक ही आंख खुल जाती थी ये सोचकर कि दोनों बच्चे जेल में हैं। उन्होंने कहा, मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया। मुझे आत्महत्या जैसे विचार आते थे। दरवाजे की घंटी पर हम डर जाते थे। कौन कब आ जाए पता नहीं। कई बार तो ऐसा हुआ कि रिपोर्ट्स सीबीआई बनकर हमारी बिल्डिंग में दाखिल हुए। जिसके बाद हमनें अपने घर के दरवाजे पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए।

Sushant केस में मर्डर थ्योरी खारिज होने के बाद स्वरा भास्कर ने साधा कंगना रनौत पर निशाना, अवॉर्ड वापस करने को कहा

Also read  Release Rhea Chakraborty, says Swara Bhasker after AIIMS report dismissing murder theory in Sushant Singh Rajput death case

घर पहुंचकर कही ये बात

वहीं, रिया की मां संध्या ने बताया कि जब उनकी बेटी जेल से घर आईं तो उन्होंने उनसे क्या कहा। संध्या ने बताया कि दोनों की तरफ देखा और कहा कि आप लोग दुखी क्यों नजर आ रहे हो। हमें स्ट्रॉंग रहना होगा और लड़ना होगा। संध्या आगे कहती हैं कि लेकिन हमें लड़ना किससे है? जनता को संतुष्ट करने के लिए किसी की गिरफ्तारी होनी होगी और मेरी बेटी रिया ने इसकी कीमत चुकाई। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद रिया से पूछताछ की गई और उनकी व्हॉटसैप से ड्रग्स की चैट निकली थीं। उसके बाद एनसीबी ने पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This