जेल से बाहर आने के बाद पहली बार दिखाई दीं Rhea Chakraborty, पहुंची मुंबई पुलिस स्टेशन.. देखिए फोटो और वीडियो

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग मामले (Drug case) में फंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बुधवार को जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद हलचल मची हुई है। सुशांत के फैंस कोर्ट के इस फैसले से खुश नहीं हैं। हालांकि रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सख्त हिदायतों के साथ जमानत दी है। जिसमें उन्हें अगले 10 दिनों तक रोजाना हाजिरी लगानी होगी। इसी को लेकर गुरुवार को रिया सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची जहां से उनकी तस्वीरें वायरल (Rhea Chakraborty viral photos) हो रही हैं। सामने आई फोटो में रिया पहले से काफी कमजोर नजर आ रही हैं। सफेद कुर्ते में रिया थाने पहुंची तो लोगों ने उन्हें ट्रोल (Rhea Chakraborty troll) करना शुरू कर दिया।

रिया चक्रव्रती की कुछ तस्वीरें विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। रिया अपने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ मुंबई पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। रिया का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो गाड़ी में बैठती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो रिया के पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने का है। वो किसी को खुद से दूर करती हुई भी दिखाई दीं। जिसको कई यूजर्स उनका एटिट्यूड बता रहे हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को भले ही कोर्ट ने जमानत दे दी हो लेकिन सख्त नियमों के साथ उन्हें रीहा किया गया है। रिया का पासपोर्ट जमा कर लिया गया है।

इसके अलावा रिया को जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा उन्हें हाजिर होना होगा। एक्ट्रेस को 1 लाख के निजी मुचलके पर अभी जमानत मिली है। रिया देश से बाहर नहीं जा सकती हैं, साथ ही ग्रेटर मुंबई से भी वो अगर कहीं जाती हैं तो जांच अधिकारी को उन्हें बताना होगा। रिया का परिवार उनकी जमानत से जहां खुश है वहीं अपने बेटे शौविक चक्रवर्ती को लेकर चिंतित है। शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है, वो जेल में बंद है। गौरतलब हो कि रिया पर ड्रग्स की खरीद-फरोख्त और उसके सेवन का आरोप लगा था। वहीं सुशांत के परिवार ने रिया पर दिवंगत एक्टर को ड्रग देने का आरोप लगाया था।


Source Link

Also read  Virat Kohli को भारी पड़ी एक गलती, चुकाने होंगे 12 लाख, KL Rahul के नाम नया रिकॉर्ड

Pin It on Pinterest

Share This