टीवी एक्ट्रेस रूबीना ने उठाई सीनियर्स पर उंगली, कहा निक्की को कर रहे हैं बिग बॉस में सपोर्ट

टीवी एक्ट्रेस और टीवी पर एक संस्कारी बहू के रूप में जानी जाने वाली रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में सीनियरों से पंगा ले लिया है। वह बिग बॉस में हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान से बहस करते हुए नजर आई है।

दरअसल वीकेंड शनिवार को सलमान खान से रूबरू होने से पहले शो के टास्क में बताया कि इस टास्क में सभी कंटेंस्टेंट को बुलडोजर के स्कूप में बैठकर खुद नीचे उतरने से रोकना था। टास्क के दौरान रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने भी भरपूर कोशिश की, लेकिन रुबीना की एक गलती की वजह से सीनियर्स ने उन्हें डिसक्वालीफाई कर दिया । वहीं निक्की तम्बोली ने इस टास्क का डटकर सामना किया और दो बार स्कूप में बैठने में सफल रही। इस दौरान उनका मेकअप किट भी फेंक दिया गया। जिसे देख सीनियर उनसे खासा इंप्रेस हुए।

टास्क खत्म होने के बाद रुबीना अपने पति अभिनव और सारा गुरपाल के साथ चर्चा कर रही थी। उन्होंने कहा कि सीनियर्स निक्की को बहुत सहयोग कर रहे हैं। बुलडोजर स्कूप में बैठने वाले टास्क के दौरान भी सीनियर्स ने निक्की का पूरा सहयोग किया। वही रुबीना कहती है सिद्धार्थ को बीच में आकर अपनी इंपॉर्टेंट दिखानी है कि मैं हूं यहां पर, हम क्या यहां पर आकर तुम्हारे साथ गाली-गलौज कर रहे हैं, सब कुछ करने के बावजूद कह रहे हो कि तुमने यह नहीं किया वह नहीं किया। वहीं रुबीना ने गोहर और हिना के बारे में बोलते हुए कहा- गौहर ने निक्की को बार-बार पानी दिया मुंह साफ करने के लिए, मैं अभिनव के लिए पानी लेकर आई, लेेकिन हिना को बोल बोल कर थक गई, सिद्धार्थ को भी कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि हम टास्क में इंवॉल्व नहीं हो सकते, गोहर ने कहा हम सीनियर्स जिसे चाहे उसकी मदद कर सकते हैं। इससे पहले भी जब घर में बीवी मॉल के आइटम को लेकर कंफ्यूजन क्रिएट हुआ था ।तब रुबीना ने सीनियर के फैसले को गलत बताया था। उन्होंने उस वक्त कहा था कि सीनियर बस अपनी मर्जी थोप रहे हैैं। वीकेंड वार में सलमान खान ने रुबीना की तारीफ भी की, पर उन्हें गेम अकेले खेलने की सलाह भी दी। उनका कहना था कि जब भी रुबीना किसी बात को लेकर आवाज ऊंची करती है तो अभिनव बीच में आकर या तो उन्हें इंस्ट्रक्शन देने लगते हैं या फिर गलत रास्ते में भटका देते हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This