टैटू बनाते हुए आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर की तस्वीर और वीडियो, कहा- ‘करियर में कई और ऑप्शन भी है’

नई दिल्ली। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से बॉलीवुड में मशहूर अभिनेता आमिर खान की बेटी Ira Khan कभी भी लोगों को चौंकाने से बाज नहीं आती हैं। कभी उनके बोल्ड फोटोशूट तो कभी उनकी वीडियोज सोशल मीडिया पर हलचल मचाई रखती है। वह कहने को तो बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अक्सर मीडिया में छाईं रहती हैं। वह अक्सर ऐसी चीज़ें करती हैं। जिसे देख लोग हैरान हो जाते हैं। हाल ही में इरा ने दुनिया को अपने अंदर छुपे एक टैलेंट को दिखाया। जिसे देख लोग काफी इम्प्रेस हो गए है।

यह भी पढे़ं- https://www.patrika.com/bollywood-news/amir-khan-daughter-ira-khan-shared-throwback-pictrues-on-social-media-5812490/

 

दरअसल, हाल ही में इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह कुर्सी पर बैठीं टैटू बनाती हुईं नज़र आ रही है। पहली तस्वीर में वह बड़े ही प्रोफेशनल तरीके से टैटू बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने टैटू के लुक की तस्वीर और वीडियो को शेयर किया है। इरा ने जो टैटू बनाया है उसे एंकर कहा जाता है। टैटू की वीडियो शेयर करते हुए इरा कहती हैं कि उन्होंने अपना पहला टैटू बनाया है। उन्होंने नुपुर नाम की महिला को उन पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद कहा है। पोस्ट में इरा ने टैटू के बारें में पूछा भी है कि यह बुरा नहीं है, है ना?
इरा का कहना है कि उनके पास करियर के कई और ऑप्शन भी हैं।

इरा द्वारा शेयर की गई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनकी इस पोस्ट को कई सेलेब्स पसंद कर रहे हैं। इरा की पोस्ट पर दंगल गर्ल फातिमा शेख ने कमेंट करते हुए पूछा कि आप कर क्या रहीं हैं। तो वहीं गुल्शन देवैया ने इरा को सावधान रहने की सलाह दी है। बता दें 2019 में आमिर की बेटी ने एक नाटक को डायरेक्ट किया था। यूरोपाइड्स मेडेया को डायरेक्ट करते हुए उन्होंने अपना डारोक्टोरियल डेब्यू किया था। जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

Also read  SP Balasubrahmanyam का आखिरी वीडियो हुआ वायरल, कहा था- दो दिन में लौट आऊंगा


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This