ट्रोलर्स ने दी धोनी की बेटी को रेप की धमकी, एक्ट्रेस नगमा ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा- ‘देश में यह क्या हो रहा है’

नई दिल्ली। देश में महिलाओं की हालत बद से बदतर होती जा रही है। निर्भया केस के बाद ऐसा महसूस हुआ था कि यह देश का अंतिम रेप केस होगा, लेकिन इस दर्दनाक केस के बाद भी देश में बलात्कार की घटनाओं की संख्या कम नहीं हुई बल्कि बढ़ ही गई। ऐसे में महिलाओं की सुरक्षा का विषय इस समय सबसे बड़ा चिंता का विषय बन चुका है। पुरूषों की मानसिकता है कि सुधरने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते दिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से हलचल देखने को मिली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की बेटी को रेप की धमकियां मिलने की खबरों ने सबके होश उड़ा दिए। जिसे सुन लोग हैरान और परेशान हुए। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गुस्सा जाहिर करते हुए देश के प्रधानमंत्री से ही प्रश्न पूछ डाला।

महज 5 साल की धोनी की बेटी संग रेप की बात सुन बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट में लिखते हुए कहा कि एक एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां खड़ें हैं। यह एक बेहद ही शर्मनाक खबर है कि केकेआर से चेन्नई सुपरकिंग्स के हार जाने के बाद धोनी की बेटी को रेप की धमकियां मिल रही हैं। इस ट्वीट में नगमा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी सवाल पूछते हुए कि मिस्टर प्राइम मिनिस्टर हमारे देश में आखिर ये सब हो क्या रहा है? पोस्ट के अंत में नगमा ने बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का स्लोग भी हैशटैग में लिखा है।

Also read  R Madhavan demands strict punishment for teen who threatened MS Dhoni’s daughter Ziva: ‘Faceless monsters’

बता दें बुधवार को केकेआर और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मैच था। जहां चेन्नई की टीम को 168 रन बनाने थे, लेकिन खेल के अंत तक टीम बस 157 तक ही लक्ष्य हासिल करने में कामयाब और 10 रनों से मैच हार गई। जिसके बाद से धोनी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाना। ट्रोलर्स ने अपनी सारी हदें पार करते हुए धोनी की बेटी को निशाना बना डाला और रेप की धमकी दे डाली। जिसे सुनने के बाद पूर्व गेंदबाज इरफान पठान ने भी इस बात की अलोचना की है। धोनी के फैंस भी इस बात से काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →