ड्रग्स केस में एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ केस दर्ज, धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर को NCB ने घर से उठाया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो तेजी से अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केस में अब कई स्टार्स का नाम सामने आ रहा है। हाल ही में एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को इस केस में समन जारी किया है। जिसके बाद रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। वहीं, अब एनसीबी ने इस मामले में एक और बढ़ा कदम उठाया है।

दरअसल, शुक्रवार को जानकारी मिली है कि एनसीबी ने टीवी एक्टर्स एबिगेल पांडे और सनम जौहर के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है। एनसीबी ने यह केस NDPS की धारा 20 के तहत दर्ज किया है।

बुधवार को एबिगेल पांडे और सनम जौहर के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। जहां से छोटी मात्रा में मैरूआना जब्त की गई थी। इसके बाद दोनों को गुरुवार को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। केस दर्ज होने के बाद अभी एबिगेल और सनम को गिरफ्तार नहीं किया है। उन्हें आगे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

इसके अलावा एनसीबी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद के मुंबई के घर पर छापेमारी की है। जिसके बाद एनसीबी उन्हें घर से उठाकर अपने साथ ले गई। क्षितिज को आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होना था लेकिन इससे पहले ही एनसीबी ने उन्हें उठा लिया। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर शुरू हुई जांच अब ड्रग्स रैकेट तक जा पहुंची है। एनसीबी की रडार पर इस वक्त बॉलीवुड के कई एक्टर्स हैं।

Also read  स्कूल की पढ़ाई के दौरान Ayushman Khurrana की शुरू हुई थी लव स्टोरी, पहली नजर में हुआ था प्यार

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह ड्रग्स मामले में काफी बड़ा नाम हैं। रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंच चुकी हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान 26 सितंबर को एनसीबी के दफ्तर पहुंचेंगी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This