ड्रग्स केस में फंसी Sara Ali Khan की मदद करने से पापा सैफ अली खान ने किया इंकार, पटौदी का परिवार का ये सदस्य कर रहा मदद

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Death Case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी के (NCB) हाथ कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट लगी है। जिसमें से कुछ के नाम मीडिया में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने उजागर भी हो चुके हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे एक्ट्रेसेस से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। सोशल मीडिया पर इन अभिनेत्रियों को लेकर खूब चर्चा हो रही है। वहीं कई बड़े खुलासे भी एक्ट्रेसेस ने एनसीबी पूछताछ में किए हैं।

Sushant Singh Rajput की विसरा रिपोर्ट आई सामने, AIIMS के डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल को नहीं दी क्लीन चिट

वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम ड्रग मामले (Drug case) में सामने आने के बाद पटौदी परिवार काफी परेशान है। गौरतलब है कि पटौदी परिवार की अपनी एक शान रही है। जिसमें ड्रग नाम का एक कलंक भी हमेशा के लिए जुड़ गया है। सारा का नाम ड्रग केस में पाए जाने के बाद से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) उनसे बेहद नाराज हैं। उन्होंने मदद के लिए भी अपने हाथ पीछे कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने सारा का नाम ड्रग मामले में लिप्त होने पर बेहद नाराजगी जताई है। उन्होंने मदद करने से भी इंकार कर दिया है। सारा को अपने पिता से फिलहाल कोई उम्मीद नहीं है। वहीं सैफ ने अपनी एक्स-वाइफ और सारा की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को भी डांट लगाई है। जाहिर है कि सारा मम्मी अमृता के साथ ही रही हैं और उनके करियर से जुड़े फैसले वहीं लेती आई हैं।

Also read  सिनेमाघरों में नई मूवी देखने के लिए करना होगा अभी और इंतजार

ड्रग केस: Karan Johar के पार्टी वाले वीडियो की सामने आई फॉरेंसिक रिपोर्ट, अब NCB शुरू करेगी जांच

ऐसे में सारा का सहारा बनी हैं उनकी दादी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore)। अपनी पोती को मुश्किलों में फंसा देख शर्मिला टैगौर उनकी मदद कर रही हैं। बता दें कि आजकल सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेट में ही हैं। जो गुरुग्राम में स्थित है। खबरों के मुताबिक, करीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग भी वहीं से दिल्ली में कर रही हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This