ड्रग्स केस में Deepika Padukone के साथ काम कर चुके तीन एक्टर्स को एनसीबी भेज सकती है समन

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी तेजी से अपनी जांच कर रही है। एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स हैं। हाल ही में ड्रग मामले को लेकर एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। साथ ही एनसीबी ने तीनों अभिनेत्रियों के फोन भी जब्त कर लिए थे। ऐसे में कहा जा रहा है कि एजेंसी के साथ कुछ पुख्ता सबूत लगे हैं। एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी अब तीन सुपरस्टार्स को समन भेजने वाली है। इन तीनों एक्टर्स ने दीपिका पादुकोण के साथ काम किया हुआ है।

क्षितिज प्रसाद का एनसीबी पर आरोप, कहा- Karan Johar का नाम लेने का बनाया दबाव

दीपिका से हुई थी पांच घंटे से ज्यादा वक्त तक पूछताछ

खबरों के मुताबिक, इन एक्टर्स के नाम के शुरुआती अक्षर हैं, ‘S’, ‘R’ और ‘A’. कहा जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद ने पूछताछ के दौरान इन नामों का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ‘A’ खुद भी ड्रग्स लेता है और दूसरों को भी सप्लाई करता है। साथ ही कहा जा रहा है कि वह एक क्रिकेटर से भी जुड़ा है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण के फोन का डेटा रिट्रीव करने की बात भी सामने आ रही है। एक्ट्रेस से एनसीबी ने शनिवार को 5 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान दीपिका ने किसी भी तरह का ड्रग लेने की बात से इंकार कर दिया था।

Also read  कोरोना वायरस से संक्रमित Zarina Wahab को सांस लेने में हुई तकलीफ, ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस

क्या एनसीबी के सामने Deepika Padukone ने खेला इमोशनल कार्ड? पूछताछ के दौरान तीन बार रो पड़ीं

रिया चक्रवर्ती ने लिया था सारा और रकुल का नाम

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स के लेन-देन के मामले में एनसीबी पहले की गिरफ्तार कर चुकी है। वह अभी एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती ने ही एक्ट्रेस सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था। दोनों से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। इस दौरान सारा और रकुल ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया था। पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This