ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने पर Ravi Kishan को हुआ नुकसान, दो प्रोजेक्ट से हुए बाहर तो बोले- देश के युवाओं के लिए कुछ भी…

नई दिल्ली | एक्टर और भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ड्रग्स का लगातार विरोध करते रहे हैं। राज्यसभा में जया बच्चन (Jaya Bachchan) के विरोध के बाद भी उन्होंने अपनी आवाज नहीं धीमी की। ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे रवि किशन इसे आगे भी जारी रखेंगे। हाल ही में रवि किशन ने शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इसके बाद आईएनएस से बात करते हुए उन्होंने ड्रग्स मुद्दे (drug issue) पर कहा कि वो युवाओं के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे। रवि किशन के हाथ से इसी कारण दो बड़े प्रोजेक्ट भी निकल गए हैं जिसपर बात करते हुए उन्होंने कहा कि देश के भविष्य के लिए सब कुर्बान है।

रवि किशन ने बताया कि उन्हें इस बात का अंदाजा था। उनके हाथ से प्रोजेक्ट निकल जाएंगे इस बात की जानकारी उन्हें बहुत पहले ही हो गई थी। जब कई लोगों ने फोन करके मुझे बताया कि अब आप इस प्रोजेक्ट, उस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है। लेकिन मैं रुकने वाला नहीं हूं। मैं हार मानने वालों में से नहीं हूं। मैं ड्रग मामले के खिलाफ लगातार आवाज उठाता रहूंगा। मुझे काम को लेकर कोई अफसोस नहीं है। देश के भविष्य और युवाओं के लिए अगर 2-5 गोली भी खा लेंगे तो कोई फिक्र नहीं है। मैंने कभी भी जीवन की चिंता नहीं की है।

रवि किशन ये साफ कर दिया है कि फिल्म इंडस्ट्री और बच्चों के भविष्य के लिए वो अपनी आवाज को रुकने नहीं देंगे। बता दें कि रवि किशन ने पहले बताया था कि उन्हें ड्रग माफियां जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

Also read  Sushant की गला घोंटकर हत्या किए जाने वाले दावे पर भड़के रिया चक्रवर्ती के वकील, बताया खतरनाक

गौरतलब हो कि रवि किशन ने राज्यसभा में ड्रग्स का मुद्दा सबसे पहले उठाया था। उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया था कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का चलन बहुत ज्यादा है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं कि सख्त कार्रवाई की जाए।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This