ड्रग केस में Deepika Padukone से पूछताछ करने वाले NCB अफसर हुए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले दिनों ड्रग मामले (Drug case) को लेकर विवादों से घिर गई थीं। हालांकि अभी भी उन्हें एनसीबी (NCB) की तरफ से क्लीन चिट नहीं मिली है। दीपिका से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कुछ अफसरों ने मिलकर कई सवाल पूछे थे। उनकी ड्रग चैट (Drug chat) को लेकर लगभग साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ चली थी। जिस दौरान दीपिका रोईं भी थी। हालांकि उन्होंने ड्रग्स का सेवन करने की बात से इंकार किया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि एनसीबी टीम के अधिकारी केपीएस मल्होत्रा (KPS Malhotra) कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं।

केपीएस मल्होत्रा दिल्ली की एसआईटी टीम (SIT Team) को संभाल रहे थे जो मुंबई में सुशांत केस की जांच कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें ड्रग मामले में जानकारी रिया के डिलीट चैट से मिली थी। जो ईडी ने उन्हें दी थी। जिसके बाद से ड्रग एंगल पर एनसीबी के अधिकारी जांच करने लगे। हाल ही में एनसीबी की एक टीम मुंबई से दिल्ली लौट आई थी जबकि मुंबई की टीम अभी भी वहीं है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम सामने आने के बाद केपीएस मल्होत्रा ने सभी से पूछताछ की थी। जिसमें रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण शामिल हैं।

गौरतलब हो कि रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को बताया था। जिसके बाद व्हाट्सऐप चैट में रकुल की रिया से बातचीत भी सामने आई थी। जिसमें वो ड्रग की बात कर रही थीं। वहीं सारा का नाम सुशांत के फार्म हाउस मैनेजर ने भी लिया था। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था। जबकि दीपिका पादुकोण ड्रग चैट में माल, हैश और वीड पर बातचीत कर रही थीं। हालांकि इन सभी एक्ट्रेसेस ने ड्रग के सेवन से इंकार किया। जबकि ड्रग चैट की बात मानी और इन शब्दों को कोड वर्ड्स बताया।

Also read  Karan Johar’s 2019 party video not related to Bollywood drugs probe, says NCB official

दीपिका ने डूब नाम की सिगरेट का भी एनसीबी के सामने खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हमारे सर्कल में डूब सिगरेट चलती है जो हम पीते हैं। इसमें कुछ भरा होता है जिससे नशा होता है लेकिन वो क्या होता इसकी जानकारी मुझे नहीं है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This