ड्रग मामले में एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने किया ट्वीट, ऑनलाइन CBD ऑयल की बिक्री पर उठाए कई सवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड इन दिनों ड्रग कनेक्शन के जाल में फंसता हुआ नज़र आ रहा है। रोज़ाना केस में एक के बाद एक कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, और रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आने से इंडस्ट्री में हलचल शुरु हो गई है। ऐसे में कई लोग ड्रग मामले में अपनी राय और प्रतिक्रिया रखते हुए भी सामने आ रहे है। इस बीच अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने भी कई अहम सवाल खड़े किए हैं। जिसमें उन्होंने ऑनलाइन बिक रहे सामनों की ओर प्रशासन और जांच कर रही एंजेसी का ध्यान खींचा है।

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा का कहना है कि यदि भापत में कैनाबिस तेल यानी कि सीबीडी ऑयल का इस्तेमाल करना अवैध है तो वह ऑनलाइन कैस बिक रहा है? इस नशीले पदार्थ की बिक्री खुलेआम कैसे हो रही है। सीबीडी ऑयल को इंटरनेट के माध्यम से आसानी से खरीदा जा सकता है। कई वेबसाइट पर यह तेल उपलब्ध है। मीरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि-“वह बस यूं पूछ रही हैं कि यदि सीबीडी ऑयल अवैध है, तो ऑनलाइन इसे बेचा कैसे जा रहा है? उन्होंने प्रोडक्ट को अमेजॉन पर भी बिकते हुए देखा है। यदि यह प्रोडक्ट अवैध या फिर गैरकानूनी है तो इसके लिए नियम क्यों बनाए गए हैं? #CBDOil।”

Also read  कैंसर का इलाज बीच में छोड़ पत्नी संग दुबई गए संजय दत्त, यह है वजह!

 

आपको बता दें एक चैट सामने आई थी। जिसमें जया शाहा ने एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल का मंगवाया था। जिसमें जया ने कहा था कि सीबीडी ऑयल किसी पैडलर ने उन्हें लाकर नहीं दिया था, बल्कि ऑनलाइन ही उन्होंने मंगवाया था। जिसके बाद से सीबीडी को नशीला पदार्थ बताते हुए एनसीबी जांच पड़ताल कर रही है। ड्रग मामले में कई सेलेब्स के नाम आने के बाद मीरा ने यह ट्वीट किया है। जिसके बाद से कई प्रश्न खड़े हो चुके हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This