ड्रग मामले में एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को भेजा समन, जवाब में एक्ट्रेस बोली- ‘जांच में पूरा सहयोग करुंगी’

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। ऐसे में अब धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई और सेलेब्स पर भी एनसीबी का शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है। खबरों की माने तो बताया जा रहा है कि रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई और सेलेब्स का भी नाम लिया है। जिसमें से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम खूब सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसे में एनसीबी ने कार्रवाही को आगे बढ़ाते हुए चार अभिनेत्रियों का समन भेज दिया है। जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है। इस मामले में दीपिका का जवाब सामने आया है।

एनसीबी की ओर से समन प्राप्त होने पर दीपिका पादुकोण ने जवाब देते हुए कहा कि ‘वह इस जांच में पूरी तरह से एंजेसी को सहयोग करेंगी।’ 25 सितंबर को दीपिका का बयान दर्ज कराया जाएगा। इस वक्त दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में मौजूद हैं। जानकारी के अनुसार दीपिका आज रात को गोवा से मुंबई की ओर रवाना होगीं। वहीं 26 सितंबर को श्रद्धा और सारा का स्टेटमेंट नोट किया जाएगा। बात दें सारा भी गोवा से मुंबई आज पहुंच चुकी हैं। वहीं आज सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खम्बाटा से आज पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें दीपिका पादुकोण से पहले उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था। जहां उन्होंने तबीयत खराब होने के चलते थोड़ा और वक्त मांगा है। जिसके बाद उन्हें शुक्रवार तक के लिए छूट दी गई है। बताया जा रहा है कि चैट सामने आई है जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत की जा रही है। वहीं ड्रग मामले में टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के बाद वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कई जरूरी सूचानाएं दी हैं। इस पूरे मामले में एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी सामने आया है,लेकिन दीया का कहना है कि उन्होंने अपनी जिदंगी में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है।

Also read  दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत को था खुद के मारे जाने का डर, Siddharth Pithani ने अपने बयान में किए बड़े खुलासे


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This