ड्रग मामले में दीपिका पादुकोण के बाद Dia Mirza का नाम आया सामने, मैनेजर से मंगवाती थी ड्रग्स! NCB कर सकती है पूछताछ

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड को लेकर पहली बार इतने बड़े खुलासे देखने को मिल रहे हैं। एक के बाद एक एक्ट्रेस का नाम ड्रग मामले (Drug case) में सामने आता जा रहा है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बाद अब दीया मिर्जा (Dia Mirza) भी इस सिलसिले में घिर गई हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पहले इशारा किया गया था कि एक 40 साल की अभिनेत्री के भी ड्रग मामले में शामिल होने की खबर है। अब इसका इशारा दीया मिर्जा की तरफ किया गया है। वहीं दीया का नाम सामने आते ही उन्होंने ट्वीट (Dia Mirza tweet) करके अपनी सफाई भी पेश की है।

एनसीबी की जांच में अब तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। पहले ही बॉलीवुड को लेकर लोगों में बेहद गुस्सा है। उसके बाद ड्रग मामले में उनके फेवरेट स्टार्स के नाम आने पर फैंस इससे बेहद हैरान हैं। मीडिया सुत्रों के मुताबिक, दीया मिर्जा को एनसीबी जल्द ही पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। एनसीबी के सुत्रों ने बताया है कि ड्रग पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश ने पूछताछ में दीया मिर्जा का नाम लिया है। दीया अपनी मैनेजर से ड्रग्स की खेप पहुंचाने का काम मंगवाया करती थीं।

ऐसा बताया जा रहा है कि दीया ने ड्रग्स की डिमांड साल 2019 में की थी। दीया की मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मुलाकात की और उसके बाद उनके लिए ड्रग की सप्लाई की। दीया ने ट्विटर पर अपनी सफाई पेश करते हुए कहा है कि वो उन्होंने कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इससे उनकी इमेज खराब होगी और उनके करियर पर असर पड़ेगा। दीया ने ड्रग कनेक्शन से पूरी तरह से इंकार किया है। वहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को पहले ही पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है।


Source Link

Also read  बंगाल के कलाकार ने बनाया सुशांत सिंह का मोम का पुतला, देखकर रह जाएंगे दंग

Pin It on Pinterest

Share This