ड्रग मामले में वकील सतीश मानशिंदे ने किया दावा, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने नहीं लिया किसी का नाम

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने से कई सेलेब्स पर एनसीबी का शिकंजा कसता हुआ दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों का नाम भी लिस्ट में शामिल है। जिसमें से दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को समन भेजा जा चुका है। बताया जा रहा है कि दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा शाहा के बीच हुई चैट के सामने आने से दीपिका को समन भेजा गया है। वहीं कुछ समय पहले यह खबरें सामने आईं थी कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई सेलेब्स का नाम लिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड के 80 प्रतिशत लोग ड्रग का सेवन करते हैं। जिसमें उन्होंने सारा और रकुलप्रीत समेत कई लोगों के नाम लेने की खबर सामने आई थी। अब इस पूरे मामले पर रिया के वकील सतीश मानशिंदे का बयान सामने आया है।

 

रिया के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया ने किसी का भी नाम नहीं लिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि- “रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड में से किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया है। यदि यह बात एनसीबी और कोई फैला रहा है तो यह पूरी तरह से फर्जी है।” मानशिंदे ने यह भी कहा कि “रिया ने अपनी पूछताछ में अबतक केवल सुशांत के अलावा किसी का भी नाम नहीं लिया है।”

वहीं इस पूरे मामले में एक बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। जिसमें रिया चक्रवर्ती ने ही सुशांत सिंह राजपूत पर कई आरोप लगाए हैं। रिया का कहना है कि सुशांत ने उन्हें ड्रग्स के लिए उनका यूज किया था। यही नहीं रिया ने अपनी याचिका में भी कहा है कि एनसीबी के पास पूरे सबूत है। जिसमें साफ जाहिर होता है कि सुशांत ने उनका और उनके भाई का महज ड्रग के लिए इस्तेमाल किया है। आपको बता दें रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को एनसीबी ने हिरासत में ले लिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज भी रिया की जमानत याचिका को टालते हुए उनकी कस्टडी को 6 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Also read  Sushant Singh Rajput’s family lawyer vs AIIMS: Vikas Singh says Dr Sudhir Gupta’s ‘lies will be exposed’, regrets not recording crucial phone call

 


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This