दीपिका पादुकोण के बाद NCB ने जब्त किया सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का फोन, अभिनेत्रियों को नहीं मिली क्लीनचिट

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग कनेक्शन मिलने से एनसीबी जांच में पूरी तरह से जुट गई है। इसी के साथ ही कई सेलेब्स का बुरा वक्त भी शुरू हो गया है। ड्रग मामले की जांच में एनसीबी को कई बड़े नामों का पता चला है। जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह जैसे बड़े नाम शामिल है। एनसीबी भी पूरी रफ्तार के साथ इन लोगों से पूछताछ कर रही है। बीते दिन यानी कि शनिवार को सारा, दीपिका, और श्रद्धा संग एनसीबी ने 5 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। मामले की गंभीरता देखते हुए एनसीबी ने तीनों ही अभिनेत्रियों का फोन जब्त कर लिया हैा।

ncb_1.jpg

दरअसल, ड्रग मामले में जांच कर एनसीबी सबूतों का इक्ट्ठा करने में लगी हुई है। यही वजह है कि पहले उन्होंने दीपिका का फोन जब्त किया था, क्योंकि चैट के माध्यम से ही इस बात का खुलासा हुआ था कि वह भी ड्रग का सेवन करती थीं। ऐसे में एंजेसी ने सारा अली खान से पूछताछ के दौरान उनसे 2017 और 2018 के दौरान जो फोन वह यूज कर रही थीं। उसे देने की बात कही थी। जिस पर सारा का कहना था कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उनका वह फोन कहां है। इस दौरान एनसीबी ने सारा का वह फोन जब्त किया है जो वह 2019 में इस्तेमाल कर रही थीं।

जानकारी के अनुसार श्रद्धा कपूर का फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिया है। एनसीबी से पूछताछ के दौरान सबसे खास बात यह सामने आई कि तीनों ही अभिनेत्रियों ने ड्रग के सेवन की बात को गलत बताया है। सारा का कहना है था कि ‘उन्होंने कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया है,लेकिन सुशांत सिंह राजपूत को अक्सर ड्रग लेते हुए देखा था।’ वहीं श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग लेने की बात से साफ इनकार करते हुए सुशांत को ड्रग का आदि बता डाला। ऐसे में एनसीबी जांच के दौरान किसी की भी बात से संतुष्ट नहीं दिखाई। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि फिर से एनसीबी इन सभी से पूछताछ कर सकती है।

Also read  Ravi Kishan के समर्थन में उतरे भोजपुरी सितारे, निरहुआ बोले- कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है?


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This