दीवाली से पहले Laxmmi Bomb के ट्रेलर ने किया बड़ा धमाका, अक्षय कुमार का ‘क्वीन’ अवतार दर्शकों के दिलों जगाएगा खौफ

नई दिल्ली। अभिनेता अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर को फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है सबको दिलों पर राज करने आ रही है एक नई क्वीन। देखिए, #LaxmmiBombTrailer और मिलिए एक ऐसी फैमिली से जो कभी ना देखी होगी ना कभी सुनी होगी। ट्रेलर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/akshay-kumar-s-film-laxmi-bomb-will-be-released-on-ott-platform-6386287/

फिल्म Laxmmi Bomb के ट्रेलर की बात करें तो शुरूआत का म्यूजिक और सीन्स दर्शकों के दिलों में खौफ पैदा करता है। फिल्म की शुरूआत अक्षय कुमार की कॉमेडी से होती है। जिसमें उनका एक डायलॉग है जिसमें वह कहते हैं कि ‘अगर कभी उनके सामने सच मे भूत आया तो वह चूडियां पहन लेंगे।’ यह डायलॉग आपको बार-बार ट्रेलर के बैकग्राउंड में सुनाई देगा। जैसे-जैसे आगे बढ़ता है आपको फिल्म भूल भुलैया की याद दिलाता रहेगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार कियारा से प्यार करते हैं और उनकी फैमिली को मनाने के लिए उनके घर जाते हैं।

 

जहां उनके शरीर में एक औरत की आत्मा घुस जाती है। जिसके बाद वह ‘क्वीन’ नाम की औरत का अवतार धारण कर लेते हैं और सबको अपनी हॉरर कॉमेडी से हंसाते हुए दिखाई देते हैं। ट्रेलर में ‘बुर्ज खलीफा’ गाना भी सुनाई देगा जो दर्शकों को नचाने पर मजबूर कर देगा। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बांधे रखने में कायम होता है। फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च से पहले कियारा और अक्षय ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें दोनों ही काफी अलग अंदाज में नज़र आए। बता दें ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ 9 नवंबर को रिलीज़ होगी। बता दें यह फिल्म पहले 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी,लेकिन कोरोनावायरस की वजह से प्लान को कैंसिल करना पड़ा।

Also read  सोशल मीडिया पर नम्रता शिरोडकर से ट्रोलर्स ने पूछी ड्रग्स लेने की बात, एक्ट्रेस ने तुरंत किया कॉमेंट सेक्शन लिमिटेड


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This