ध्वनि भानुसाली और निखिल डिसूजा के गाने को मिली बढ़ी कामयाबी, यूट्यूब पर ‘Vaaste’ को मिले 1 बिलियन व्यूज

नई दिल्ली: पिछले साल ध्वनि भानुशाली और निखिल डिसूजा का गाना ‘वास्ते’ रिलीज हुआ था। रिलीज होते ही ये गाना हिट हो गया था। लोगों की जुबान पर यह गाना चढ़ चुका था। ऐसे में इसे मिलियन्स व्यूज मिले थे। लेकिन अब वास्ते गाने को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, यूट्यूब पर इस गाने ने सौ करोड़ के आकड़े को पार कर लिया है। इस बड़ी कामयाबी के बाद गाने से जुड़े लोग काफी खुश हैं।

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्म हुई शुरू! कुछ इस अंदाज में नजर आईं सिंगर

सिंगर ध्वनि भानुसाली ने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की। ध्वनि ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हमारी वीडियो वास्ते एक बिलियन व्यूज के आकड़े को पार कर चुका है। ये किसी दुआ की तरह है। सभी ने इसके लिए काफी मेहनत की थी। उसके बाद ध्वनि की आंखों में आंसू आ जाते हैं। उनके पापा कहते हैं कि ध्वनि ने उनके पूरे परिवार को प्राउड फील कराया है। उसके बाद दोनों सभी का धन्यवाद करते हैं। वीडियो साझा कर इसके कैप्शन में लिखा है, ”वास्ते’ ने मेरी जिंदगी बदल दी। सभी को शुक्रिया। #Vaaste #onebillion.’ उनका यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

Malaika Arora की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

वहीं अपनी खुशी को जाहिर करते हुए तनिष्क कहते हैं, ‘मुझे जितना भी प्यार मिला है, उसके लिए मैं बहुत विनम्र हूं। वास्ते की मेरे दिल में एक खास जगह है।’ वह आगे कहते हैं कि हमने एक ऐसा गाना बनाया है जो देश की यूथ के दिल में गूंजे लेकिन जिस तरह इसने रिकॉर्ड तोड़ा है, वह वाकई अभिभूत करने वाला है। इससे पहले इससे पहले, इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फोनेटोग्राफिक इंडस्ट्री (आईएफपीआई) ने इस गाने को साल 2019 का सर्वश्रेष्ठ गाने का खिताब दिया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This