नशा देता है दो पल का आनंद, Fitness और करुणा से मिलती है स्थाई खुशी- उर्वशी

मुंबई। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela ) का कहना है कि शराब, ड्रग्स या जुए के जरिए थोड़े समय का मजा या खुशी लेने की बजाय लोगों को अपना समय उन चीजों में देना चाहिए जो स्थायी खुशी देती हैं। उर्वशी ने कहा, ‘हम खुद को उन्हीं चीजों के लिए प्रेरित करते हैं जो हम बनना चाहते हैं। हम अपने विचारों के अधीन होते हैं। यदि हम अपने विचार नहीं बदल सकते हैं तो हम कुछ नहीं बदल सकते हैं। इसीलिए मेरा मानना है कि हम सभी को फिटनेस का आदी होना चाहिए।’ उर्वशी मानती हैं कि फिटनेस और करुणा दो ऐसी चीजें हैं जो स्थायी खुशी ला सकती हैं।

उन्होंने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि करुणा और फिटनेस वो चीजें हैं, जिनको हम अपनी जिंदगी में शामिल करें तो हमारे जीवन में तुरंत खुशी दस्तक देती है और यह लंबे समय तक हमारी जिंदगी में रहती है। मैं अल्कोहल, ड्रग्स या जुआ जैसे थोड़े समय की खुशी देने की बात नहीं कर रही हूं। मैं इस बात पर गहरा भरोसा करती हूं कि दयालुता-करुणा सच्ची और स्थायी खुशी लाती है।’

अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ब्लैक रोज के जरिए तेलुगु इण्डस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने हाल ही अपनी आगामी तेलुगु फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ अपने किरदार की एक झलक साझा की है।

इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा, ‘हमारे निर्माताओं ने फिल्म ब्लैक रोज के फर्स्ट लुक का अनावरण किया है, आज जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैंने एक खूबसूरत सी साड़ी पहन रखी है, जो फिल्म के शीर्षक का प्रतीक है। मैं पोस्टर में रनवे पर चलती हुई दिख रही हूं।’ फिल्म को तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इसके निर्देशक संपत नंदी हैं।

Also read  सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Yami Gautam से पूछा 'क्या आप ड्रग लेती हो?' एक्ट्रेस का जवाब सुन फैंस हुए हैरान


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This